रिकी पोंटिंग
इलाज के बाद कमेंट्री बॉक्स में लौटे रिकी पोंटिंग ने सुनाई आपबीती, कहा 'बेहद डरावना अहसास था'

ऑस्ट्रेलिया (Australia) और वेस्टइंडीज (West Indies) के बीच जारी टेस्ट मैच के तीसरे दिन महान ऑस्ट्रेलियाई कप्तान रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) की कमेंट्री के दौरान अचानक तबियत ख़राब होने से पूरी दुनिया के क्रिकेट फैंस काफी चिंतित थे। मगर अब पोंटिंग कमेंट्री बॉक्स में लौट आए हैं और उनका कहना है की वे एकदम स्वस्थ महसूस कर रहे हैं। साथ ही पोंटिंग ने अपने साथ हुई इस घटना की आपबीती भी सुनाई है।

47 साल के रिकी पोंटिंग ने ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के बीच जारी टेस्ट मैच के चौथे दिन कमेंट्री के दौरान कहा, “मैंने शायद कल बहुत से लोगों को डरा दिया और ईमानदारी से कहूं तो यह अनुभव मेरे लिए भी थोड़ा डरावना था। मैं कॉमेंट्री कर रहा था और ऑन एअर था। मेरे सीने में अचानक तेज दर्द होने लगा। मैंने इससे निकलने की कोशिश की, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। मेरे साथ पहले भी इस तरह की छोटी-मोटी चीजें हुई है। मैं कॉमेंट्री बॉक्स के पीछे चला गया और कुछ देर चलने की कोशिश की, लेकिन चक्कर आने के कारण मैं ऐसा नहीं कर पाया और बेंच पकड़ कर वहीं बैठ गया।”

उन्होंने आगे कहा, “मैं आज सुबह बहुत अच्छा महसूस कर रहा हूं, लेकिन मुझे लगता है कि यह घटना मेरे लिए बहुत सबक सबक थी, खासतौर पर पिछले 12 या 18 महीनों में हमारे आसपास के करीबी लोगों के साथ जो हुआ है।”

जानकारी के लिए बता दें कि ऑस्ट्रेलिया ने हाल ही में शेन वॉर्न, रॉड मार्श और एंड्र्यू सायमंड्स जैसे दिग्गज क्रिकेटर्स को खोया है।

एक्ट्रेस और क्रिकेटर्स के बीच की सबसे शर्मसार घटना – VIDEO

Q. रिकी पोंटिंग की कप्तानी में ऑस्ट्रेलिया ने कितने विश्व कप जीते हैं?

A. दो (2003, 2007)।

Leave a comment

Cancel reply