team india
'खिलाड़ी IPL के दौरान आराम नहीं करते हैं, लेकिन भारत के लिए खेलते समय रेस्ट लेते हैं'

टीम इंडिया (India) के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने आराम करने वाले भारतियों खिलाड़ियों को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. उन्होंने कहा है कि वे ऐसे प्लेयर्स से सहमत नहीं हैं. लिटिल मास्टर ने कहा कि आप आईपीएल के दौरान आराम नहीं करते हैं, लेकिन भारत के लिए खेलते समय रेस्ट लेते हैं.

73 साल के सुनील गावस्कर ने स्पोर्ट्स तक पर कहा, “देखिए, मैं आराम करने वाले खिलाड़ियों से सहमत नहीं हूं. बिल्कुल भी नहीं. आप भारत के लिए खेल रहे हैं. आप आईपीएल के दौरान आराम नहीं करते हैं, लेकिन भारत के लिए खेलते समय आराम करते हैं. मैं इससे सहमत नहीं हूं.”

यह भी पढ़ें – टीम इंडिया को आईसीसी विश्व कप 2023 का खिताब दिलाना चाहते हैं शिखर धवन

उन्होंने आगे कहा, “आपको भारत के लिए खेलना होगा. आराम के बारे में बात न करें. टी20 में एक पारी में केवल 20 ओवर हैं. यह आपके शरीर पर कोई ज्यादा भार नहीं डालता है. टेस्ट मैचों में दिमाग और शरीर पर भार होता है, लेकिन टी20 क्रिकेट में ऐसी कोई समस्या नहीं है.”

लिटिल मास्टर ने कहा, “ए ग्रेड या ए प्लस ग्रेड के प्लेयर्स को भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने अच्छा कॉन्ट्रेक्ट दिया है. इसके अलावा हर एक मैच में पेमेंट मिलता है. ऐसी कोई सैलरी तो कोई कंपनी भी नहीं देती है. यदि आप आराम लेते हैं, तो लीजिए, लेकिन फिर बाकी चीजें भी कम करनी होंगी.”

Leave a comment

Cancel reply