Sunil Gavaskar
'वे टी20 विश्व कप में भारत के लिए ट्रम्प कार्ड साबित हो सकते हैं' गावस्कर ने की स्टार पेसर की तारीफ

भारतीय (Indian) टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) का मानना है कि स्टार तेज गेंदबाज हर्षल पटेल (Harshal Patel) इस सल ऑस्ट्रेलिया (Australia) में खेले जाने वाले आईसीसी टी20 विश्व कप में टीम इंडिया के लिए तुरुप का इक्का (ट्रम्प कार्ड) साबित हो सकते हैं. लिटिल मास्टर ने कहा है कि हर्षल को प्लेइंग इलेवन का हिस्सा ज़रूर होना चाहिए.

72 साल के सुनील गावस्कर ने स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत करते हुए कहा, “टी20 वर्ल्ड कप में हर्षल तुरुप का इक्का (ट्रंप कार्ड) साबित हो सकते हैं. आपके पास भुवनेश्वर (कुमार), (मोहम्मद) शमी और (जसप्रीत) बुमराह भी हैं.”

उन्होंने आगे कहा, “एक कप्तान के लिए शानदार है कि हर्षल, जैसे खिलाड़ी पर निर्भर हो. वह प्लेइंग इलेवन में जगह बना सकते हैं और पॉवरप्ले में भी गेंदबाजी कर सकते हैं, जहां लोग अब गति के बदलाव के साथ जा रहे हैं. तो हां, उन्हें निश्चित रूप से टीम का हिस्सा होना चाहिए.”

यह भी पढ़ें – ‘इंग्लैंड के विरुद्ध टेस्ट में रोहित के लिए द्रविड़ से ज्यादा कोहली की सलाह काम आएगी’ भारतीय बल्लेबाज की प्रतिक्रिया

गौरतलब है कि दाएं हाथ के भारतीय पेसर ने अपनी गेंदबाजी से क्रिकेट के प्रचंड पंडितों को खास प्रभावित किया है. उन्होंने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हाल ही में संपन्न पांच मुकाबलों की टी20 आई सीरीज में सर्वाधिक विकेट लिए थे. हर्षल ने पांच मैचों में 7 विकेट चटकाए थे. इसके अलावा उन्होंने इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में भी शानदार प्रदर्शन किया था. 31 साल के बॉलर ने इस दौरान 15 मुकाबलों में 19 विकेट अपने नाम किए थे.

Leave a comment

Cancel reply