पैट कमिंस प्रेस कॉन्फ्रेंस
पैट कमिंस ने पूर्व ऑस्ट्रेलियाई हेड कोच को दिया करारा जवाब, कहा 'हमारी टीम में कोई कायर नहीं है'

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के कप्तान पैट कमिंस (Pat Cummins) ने पूर्व हेड कोच जस्टिन लैंगर (Justin Langer) को करारा जवाब दिया है। कमिंस का कहना है कि ऑस्ट्रेलियाई टीम में कोई भी कायर नहीं है और ये काफी निराशाजनक है कि कई बार टीम के सदस्यों का फोकस खेल से अधिक बाहर की चीजों पर होता है।

दरअसल, हाल ही में जस्टिन लैंगर ने कंगारू टीम पर आरोप लगाते हुए कहा था कि उनके कार्यकाल के दौरान पीठ पीछे उनकी काफी बुराई की गई थी। उन्होंने कहा कि हर कोई मेरे सामने तो काफी अच्छे से पेश आ रहा था, लेकिन पीठ पीछे काफी कुछ हो रहा था, जिसे मैं अखबारों में पढता था। जर्नलिस्ट लिखते थे कि उन्हें ‘सोर्स’ से पता चलता है, लेकिन मैं इस सोर्स शब्द को कायर से रिप्लेस करता हूं।

पाकिस्तानी टीम में प्रताड़ित हुआ स्विंग का सुल्तान – VIDEO

29 साल के पैट कमिंस ने लैंगर के इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “ऑस्ट्रेलियाई टीम में कोई भी कायर नहीं है। मेरे हिसाब से यह निराशाजनक है कि फोकस कई बार मैदान की जगह बाहर की चीजों की तरफ हो जाता है, हालांकि इससे हमारी टीम पर कोई असर नहीं पड़ा है।”

उन्होंने आगे कहा, “मेरे हिसाब से लैंगर ने स्पष्ट कर दिया है कि वो क्या कहना चाहते थे और इसके लिए उन्हें शुक्रिया। पिछले 12 महीनों के दौरान हमने जिस तरह से खेला उस पर हम काफी गर्व महसूस करते हैं।

Q. जस्टिन लैंगर की उम्र कितनी है?

A. 52 वर्ष

Leave a comment

Cancel reply