umran arshdeep
अर्शदीप सिंह ने बताया, उमरान मलिक के साथ खेलकर वे कैसा महसूस करते हैं?

भारतीय (Indian) टीम के स्टार पेसर अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) ने उमरान मलिक (Umran Malik) के साथ गेंदबाजी करने को लेकर अपना अनुभव साझा किया है. साथ ही उन्होंने बताया है कि वनडे क्रिकेट में, जब वे गेंदबाजी करते हैं, तब उनकी क्या भूमिका होती है.

23 साल के अर्शदीप सिंह ने कहा, “उमरान के साथ माहौल काफी अच्छा रहता है. उसको हंसी मजाक काफी पसंद है. और जहा तक गेंदबाजी की बात है. मुझे फायदा मिल जाता है, क्योंकि 155 से सीधा 135, जब खेलने आता है तो बल्लेबाज चकमा खा जाता है. हमें मैदान पर और मैदान के बाहर भी एक दूसरे का साथ बहुत पसंद है. हम इस साझेदारी को मैदान के बाहर भी जारी रखने का प्रयास करेंगे.

यह भी पढ़ें – ‘विराट कोहली को एशिया कप में फॉर्म में वापसी करते हुए देखना बेहद शानदार था’

उन्होंने आगे कहा, “वनडे थोड़ा लंबा मैच होता है. पार्टनरशिप अहम किरदार निभाती है. सिर्फ बल्लेबाजी ही नहीं गेंदबाजी में भी साझेदारियां काफी अहम होती हैं. मैं देखता हूं कि दूसरे छोर पर मेरा पार्टनर किस तरह की गेंदबाजी कर रहा है. अगर वह अच्छी गेंदबाजी कर रहा है और पिच से ज्यादा से ज्यादा मदद हासिल कर पा रहा है तो मैं रन रोकने की कोशिश करता हूं और उसे मदद करता हूं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उमरान मलिक लगातार 150 किमी प्रति घंटे की रफ़्तार से गेंदबाजी करते हैं, जबकि अर्शदीप सिंह बाएं हाथ के पेसर हैं, जिनके पास नई गेंद को दोनों तरफ स्विंग कराने में महारथ हासिल है. फिलहाल, दोनों ही खिलाड़ी न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में टीम इंडिया को अपनी सेवाएं दे रहे हैं.

ये रिकार्ड्स तोड़ना विराट के बस की बात नहीं – वीडियो

Leave a comment

Cancel reply