rohit pant
पाकिस्तान के दिग्गज स्पिनर ने ऋषभ पंत और रोहित शर्मा की फिटनेस पर उठाए सवाल

पाकिस्तान (Pakistan) टीम के पूर्व दिग्गज लेग स्पिनर दानिश कनेरिया (Danish Kaneria) ने भारतीय स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की फिटनेस पर सवाल खड़े किए हैं. उन्होंने कहा
है कि पंत की फिटनेस ठीक नहीं है. उनका यह भी मानना है कि विराट कोहली ने, जब टीम की कप्तानी संभाली थी तो टीम की फिटनेस मानकों में भारी बदलाव आया, लेकिन पंत अन्य खिलाड़ियों की तुलना में पिछड़ रहे हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि रोहित शर्मा भी पूरी तरह से फिट नहीं हैं.

41 साल के दानिश कनरिया ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर कहा, “पंत की फिटनेस ठीक नहीं है. मैं कहूंगा कि यह औसत दर्जे का है. टीम की फिटनेस स्टैंडर्ड में काफी बदलाव आया है. कोहली ने, जब कप्तानी संभाली थी तो टीम के फिटनेस मानकों में भारी बदलाव आया, लेकिन पंत दूसरों की तुलना में पिछड़ रहे हैं.”

उन्होंने आगे कहा, “यहां तक कि रोहित शर्मा भी बहुत फिट नहीं हैं. हालांकि, वह एक बल्लेबाज हैं, लेकिन पंत को अपनी फिटनेस में सुधार करना होगा, क्योंकि वह विकेटकीपर हैं. इतनी कम उम्र में, हमने हाल के समय में देखा है कि कैसे वह ठीक से झुक भी नहीं पाते हैं.”

यह भी पढ़ें – Afro-Asia Cup: एक ही टीम में खेलेंगे कोहली, बाबर, बुमराह और अफरीदी

बता दें कि ऋषभ पंत ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हाल ही में संपन्न पांच मुकाबलों की टी20 अंतर्राष्ट्रीय सीरीज में नीली जर्सी वाली टीम के कप्तान की भूमिका निभाई थी. हालांकि, उनका प्रदर्शन बल्ले से बेहद खराब रहा. वे सभी मैचों में एक ही अंदाज़ में आउट हुए थे. वहीं, टी20 सीरीज में दोनों ही टीमें 2-2 से बराबर रहीं. बैंगलोर के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला गया सीरीज का आखिरी मैच बारिश की भेंट चढ़ गया.

Leave a comment

Cancel reply