stokes kohli crictoday
दिग्गज ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ने विराट कोहली के सम्मान में कही बड़ी बात

इंग्लैंड (England) की टेस्ट टीम के कप्तान और दिग्गज ऑलराउंडर बेन स्टोक्स (Ben Stokes) ने भारतीय (Indian) टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. उन्होंने कहा है कि (भविष्य में) विराट को सबसे महान प्लेयर्स में से एक के रूप में जाना जाएगा.

लाइव हिन्दुस्तान की खबर के मुताबिक, स्टोक्स ने स्काई स्पोर्ट्स पर कहा, “वह सभी प्रारूपों में अब तक के सबसे महान खिलाड़ियों में से एक के रूप में जाने-जाने वाले हैं, जब भी मैंने उनके खिलाफ खेला है, मैंने उन्हें हर बार पसंद किया है.”

31 साल के स्टोक्स ने आगे कहा, “वह, जो ऊर्जा और प्रतिबद्धता देते हैं, उसकी मैंने हमेशा प्रशंसा की है, जब आप ऐसे लोगों के खिलाफ खेलते हैं तो आप समझते हैं कि शीर्ष स्तर पर इसका क्याa मतलब होता है. उम्मीद है कि आगे भी हम एक-दूसरे के खिलाफ खड़े होंगे. उनका कमेंट सुन के अच्छा लगा.”

इससे पहले 33 वर्षीय कोहली ने स्टोक्स को इंस्टाग्राम पर उनके संन्यास वाले पोस्ट पर रिप्लाई देते हुए लिखा था, “आप सबसे अधिक प्रतिस्पर्धी खिलाड़ी हैं, जिनके खिलाफ मैंने कभी खेला है. सम्मान.”

जानकारी के लिए बता दें कि बेन स्टोक्स ने सोमवार को वनडे क्रिकेट से संन्यास लेकर सभी को चौंका दिया. उन्होंने मंगलवार को डरहम में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अपने ओडीआई करियर का आखिरी मैच खेला. इसमें अंग्रेजों को करारी हार का सामना करना पड़ा.

यह भी पढ़ें – ‘कोहली को फॉर्म में वापस लौटने के लिए खुद से लड़ना होगा’ भारतीय कप्तान का बयान

Q. विराट कोहली ने अपना आखिरी अंतर्राष्ट्रीय शतक किस के खिलाफ बनाया था?

A. बांग्लादेश के

Leave a comment

Cancel reply