Ravi Shastri
'जब भी उनसे मिलता हूं तो वे मुझसे बहस करते हैं' शास्त्री ने SRH के गेंदबाज को लेकर दी बड़ी टिप्पणी

भारतीय (Indian) टीम के पूर्व कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने हाल ही में टीम इंडिया के अगले कप्तान को लेकर बड़ी टिप्पणी दी है. उन्होंने कहा है कि इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 15वें संस्करण में भविष्य का कप्तान मिल सकता है. हालांकि, रवि ने रोहित शर्मा की तारीफ करते हुए कहा है कि वे बतौर कप्तान बेहद शानदार काम कर रहे हैं.

59 साल के रवि शास्त्री ने स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए कहा, “विराट ने पहले ही अपनी नौकरी छोड़ दी है. रोहित सफेद गेंद वाले क्रिकेट में एक उत्कृष्ट कप्तान हैं, लेकिन मुझे लगता है कि इस आईपीएल भारत देख रहा होगा कि टीम भविष्य में किसे कप्तानी के तौर पर देखेगा, जैसे श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत या फिर केएल राहुल.”

यह भी पढ़ें | विराट कोहली या बाबर आजम – कौन है सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज? पेट कमिंस ने किया चुनाव

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रवि शास्त्री का पिछले साल आईसीसी टी20 विश्व कप के बाद कार्यकाल पूरा हो गया था. वे टीम इंडिया के मुख्य कोच के पद पर कार्यरत थे. रवि शास्त्री को 11 जुलाई 2017 को टीम इंडिया का हेड कोच नियुक्त किया गया था. उन्होंने चार सालों तक भारतीय टीम को अपना मार्गदर्शन दिया. इससे पहले वे टीम 2014 से 2016 तक टीम के डायरेक्टर के रूप में काम कर चुके हैं.

रवि शास्त्री अब सात साल बाद कमेंट्री में वापसी करने जा रहे हैं. वे इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें संस्करण में हिंदी कमेंटेटर की भूमिका में दिखाई देंगे.

Leave a comment

Cancel reply