danish kaneria
कनेरिया ने बताया उस गेंदबाज का नाम, जो भारत को एशिया कप और टी20 विश्व कप जिता सकता है?

पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व लेग स्पिनर दानिश कनेरिया (Danish Kaneria) को लगता है कि युवा तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) इस साल खेले जाने वाले एशिया कप और आईसीसी टी20 विश्व कप में टीम इंडिया (India) के लिए ‘तुरुप का इक्का’ साबित हो सकते हैं. उन्होंने कहा कि अर्शदीप काफी शानदार गेंदबाजी करते हैं और उन्हें पता है कि विकेट कैसे हासिल करते हैं.

41 साल के दानिश कनेरिया ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर कहा, “अर्शदीप के पास कला है और वह गेंदबाजी करते समय अपने दिमाग का इस्तेमाल करते हैं. वह समझदारी से गेंदबाजी करते हैं और विकेट लेना जानते हैं.”

उन्होंने आगे कहा, “वह टी20 वर्ल्ड कप और शायद एशिया कप के लिए भी भारतीय टीम के लिए शानदार विकल्प हो सकते हैं. एशिया कप दुबई में होगा और वह बाएं हाथ के तेज गेंदबाज होने की वजह से सफल हो सकते हैं.”

बाएं हाथ के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने इंग्लैंड के खिलाफ अपने टी20 आई डेब्यू पर 3.3 ओवरों में 5.1 की इकॉनमी रेट से एक मेडन सहित 18 रन देकर 2 विकेट लिए थे. अब टी20 विश्व कप में तीन महीने से भी कम समय बचा है और ऐसे में भारतीय थिंक टैंक अब अर्शदीप को कुछ और मौके देने के लिए उत्सुक होगा.

यह भी पढ़ें – कनेरिया के ‘वे अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट खेलने लायक नहीं’ वाले बयान पर सरफराज ने दिया करारा जवाब

Q. दानिश कनेरिया की कितनी उम्र है?

A. 41 साल

Leave a comment

Cancel reply