gill
पूर्व भारतीय ओपनर की भविष्यवाणी, शुभमन गिल के नाम रहेगा IPL का 15वां संस्करण

भारतीय (Indian) टीम के स्टार सलामी बैटर शुभमन गिल (Shubhman Gill) ने अपनी बल्लेबाजी को लेकर बड़ा बयान दिया है. 21 साल के शुभमन का कहना है कि उन्होंने कुछ नए शॉट्स पर काम किया है, जो इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 15वें संस्करण में देखने को मिलेंगे. ओपनर ने बताया कि चोट के कारण मिले ब्रेक के दौरान उन्होंने बल्लेबाजी के कई पहलुओं पर काम किया है.

गिल इस बार गुजरात टाइटंस के लिए खेलते नजर आएंगे. इससे पहले वे कोलकाता नाइट राइडर्स का हिस्सा थे, लेकिन इस टीम ने उन्हें आगामी आईपीएल से पहले रिलीज़ कर दिया था.

दाएं हाथ के बल्लेबाज ने न्यूज एजेंसी पीटीआई को दिए इंटरव्यू में कहा, “मैने एनसीए पर बल्लेबाजी पर काम किया. मुझे अपनी बल्लेबाजी पर काम करने का मौका मिला और मैने कुछ नए शॉट सीखे. मैने एनसीए के कोचों के साथ अपनी तकनीक पर काफी काम किया.”

यह भी पढ़ें | New Cricket Rules: डेड बॉल से लेकर वाइड तक, MCC ने बदले क्रिकेट के 8 ‘बड़े’ नियम

इसके अलावा गिल ने कहा कि उन्हें गुजरात की टीम के लिए खेलना बड़ी चुनती होगी, क्योंकि यह टीम नई है. उन्होंने आगे कहा, “किसी टीम द्वारा रिटेन किया जाना खास है लेकिन मैने सामंजस्य को लेकर ज्यादा सोचा नहीं. अब मैं गुजरात टाइटंस टीम में हूं और ये नई टीम है. मेरे लिए ये बड़ी चुनौती होगी और आशु भाई (मुख्य कोच आशीष नेहरा) और गैरी कर्स्टन (मेंटोर) के साथ काम करने में मजा आएगा . मैने उनसे बात की है और मुझे यकीन है कि एक टीम के रूप में हम अच्छा प्रदर्शन करेंगे.”

Leave a comment

Cancel reply