Dewald Brevis
IPL 2022: डेवाल्ड ब्रेविस ने बताया, उन्हें विराट कोहली और एमएस धोनी से मिलकर कैसा लगा था?

दक्षिण अफ्रीका (South Africa) और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के युवा बल्लेबाज डेवाल्ड ब्रेविस (Dewald Brevis) ने इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premiere League) के 15वें संस्करण में अपने खेलने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. जूनियर डी विलियर्स के नाम से मशहूर ब्रेविस ने कहा है कि उन्हें आईपीएल में विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी से मिलकर बहुत अच्छा लगा. डीबी ने कहा कि उन्हें कोहली और धोनी से बहुत कुछ सीखने का मौका मिला.

19 साल के डेवाल्ड ब्रेविस ने एनडीटीवी से बातचीत करते हुए कहा, “पहले तो मैं विराट कोहली और एमएस धोनी, जैसे खिलाड़ियों से मिलकर बेहद खुश था. मैंने उन्हें सिर्फ सुनने और बोलने से बहुत कुछ सीखा.”

ब्रेविस ने कहा, “इन दिग्गजों के साथ समय बिताना सम्मान की बात है. उन्होंने मुझे ख़ास सलाह दी, जिससे मुझे खुद के खेल को बेहतर बनाने में मदद मिली, खासकर मानसिक रूप से.”

उन्होंने आगे कहा, “आईपीएल इतना अच्छा अनुभव था. हम सभी जानते हैं कि यह दुनिया की सबसे बड़ी टी20 लीग है. एमआई टीम का माहौल मैदान पर और बाहर अद्भुत था. एमआई परिवार में सभी के बीच अच्छी बोन्डिंग है. एमआई का हिस्सा बनना मेरे लिए बहुत सम्मान की बात है.”

यह भी पढ़ें – IPL 2022: ‘बेबी एबी’ ने मुंबई इंडियंस में शामिल होने के बाद दिया दिल जीत लेने वाला बयान

गौरतलब है कि आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन में डेवाल्ड ब्रेविस को मुंबई इंडियंस ने 3 करोड़ रूपय में खरीदा था. बेबी एबी ने आईसीसी अंडर-19 विश्व कप में अपनी बल्लेबाजी का जलवा दिखाया था, जहां वे टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन (506) बनाने वाले बल्लेबाज बने थे. हालांकि, ब्रेविस को आईपीएल 2022 में ज्यादा मैच खेलने का मौका नहीं मिल पाया. उन्होंने 7 मुकाबलों में 23 के औसत से 161 रन बनाए.

Leave a comment

Cancel reply