Dewald Brevis
IPL 2022: डेवाल्ड ब्रेविस ने बताया, उन्हें विराट कोहली और एमएस धोनी से मिलकर कैसा लगा था?

दक्षिण अफ्रीका (South Africa) और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के युवा बल्लेबाज डेवाल्ड ब्रेविस (Dewald Brewis) ने इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premiere League) के 15वें संस्करण में अपने खेलने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. जूनियर डी विलियर्स के नाम से मशहूर ब्रेविस ने कहा है कि उन्हें आईपीएल में काफी कुछ सीखने का मौका मिला और उन्होंने खेलने का काफी लुत्फ उठाया. साथ ही ब्रेविस ने कहा कि यहां सभी टीमों के खिलाफ खेलना काफी शानदार रहा और उन्होंने अपना नेचुरल गेम खेला.

19 साल के डेवाल्ड ब्रेविस ने एक वीडियो के ज़रिए कहा, “मुझे इन इंटरनेशनल प्लेयर्स के खिलाफ खेलने में काफी मजा आया. ये काफी जरूरी चीज थी. मैंने केवल वहां पर अपना नैचुरल गेम खेला.”

उन्होंने आगे कहा, “मैंने बाउंड्री लगाने की खुद से कोशिश नहीं की, बल्कि ये अपने आप होती चली गई. सबसे जरूरी चीज ये थी कि कब गियर कम करना है और टाइम लेकर खेलना है. मैंने काफी कुछ सीखा और खेलने का लुत्फ उठाया.”

जानकारी हो कि आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन में डेवाल्ड ब्रेविस को मुंबई इंडियंस ने 3 करोड़ रूपय में खरीद लिया था. बेबी एबी ने आईसीसी अंडर-19 विश्व कप में अपनी बल्लेबाजी का जलवा दिखाया था, जहां वे टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन (506) बनाने वाले बल्लेबाज बने थे.

यह भी पढ़ें – IPL 2022: ‘बेबी एबी’ ने मुंबई इंडियंस में शामिल होने के बाद दिया दिल जीत लेने वाला बयान

मुंबई इंडियंस में शामिल होने के बाद डेवाल्ड ब्रेविस ने बड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की थी. उन्होंने कहा था कि वे आईपीएल में खेलने के लिए बेहद उत्साहित हैं और यह सपना सच होने, जैसा है.

Leave a comment

Cancel reply