harbhajan crictoday
भारतीय टीम के दिग्गज खिलाड़ी को हुआ कोरोना, पत्नी भी कोविड-19 पॉजिटिव

भारतीय (Indian) टीम के पूर्व दिग्गज ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए इस बात की जानकारी दी है. खबर यह भी है कि उनकी पत्नी गीता बसरा (Geeta Basra) भी कोविड-19 पॉजिटिव पाई गई हैं, जिसके बाद दोनों ने खुद को घर में ही क्वारंटाइन कर लिया है.

41 साल के भज्जी ने लिखा, “मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. फिलहाल, हल्के लक्षण हैं. मैंने खुद को घर में आइसोलेट कर लिया है और सभी जरूरी सावधानी बरत रहा हूं. बीते दिनों जो लोग भी मेरे संपर्क में आए हों, वो जल्दी से जल्दी अपनी जांच भी करा लें. कृपया सुरक्षित रहें और अपना ध्यान रखें.”

टर्बनेटर के कोरोना से संक्रमित पाए जाने की वजह से एक दिन पहले ओमान में शुरू हुए लीजेंड्स लीग क्रिकेट को बड़ा झटका लग सकता है. हरभजन इंडिया महाराजास टीम का हिस्सा हैं, लेकिन वे गुरूवार को एशिया लायंस के विरुद्ध मुकाबले में खेलने नहीं उतरे थे.

यह भी पढ़ें | रविचंद्रन अश्विन का खुलासा, बोले ‘साल 2001 में हरभजन सिंह को देखकर ऑफ स्पिनर बनने की ठानी’

गौरतलब है कि दाएं हाथ के स्पिनर ने भारत के लिए 103 टेस्ट में 417, 236 वनडे में 269 और 28 टी20 आई मुकाबलों में 25 विकेट हासिल किए. इसके अलावा भज्जी ने 163 आईपीएल मुकाबलों में 150 विकेट चटकाए हैं.

Leave a comment

Cancel reply