harbhajan pak crictoday
इसके साथ ही 41 साल के हरभजन के 23 साल के करियर का समापन हुआ.

भारतीय क्रिकेट टीम (Team India) के दिग्गज ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट (International Cricket) से संन्यास का ऐलान कर दिया है. उन्होंने शुक्रवार को ट्वीट करते हुए इस बात की जानकारी दी है. इसके साथ ही 41 साल के हरभजन के 23 साल के करियर का समापन हो गया.

हरभजन ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, “सभी अच्छी चीजें खत्म हो जाती हैं और आज मैं उस खेल से विदा लेता हूं, जिसने मुझे जीवन में सब कुछ दिया है. मैं उन सभी को धन्यवाद देना चाहता हूं, जिन्होंने इस 23 साल की लंबी यात्रा को सुंदर और यादगार बनाया. आपका तहे दिल से शुक्रिया, आभारी.”

टर्बनेटर ने अपना आखिरी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट मैच साल 2016 में शेरे बांगला नेशनल स्टेडियम में खेला था, जहां उन्होंने संयुक्त अरब अमीरात के खिलाफ मैच में शिरकत की थी.

उन्होंने भारत के लिए 103 टेस्ट में 417, 236 वनडे में 269 और 28 टी20 आई मुकाबलों में 25 विकेट हासिल किए. इसके अलावा भज्जी ने 163 आईपीएल मुकाबलों में 150 विकेट चटकाए हैं.

वहीं, भज्जी आईपीएल (IPL) में भी इस बार बतौर खिलाड़ी नजर नहीं आएंगे. माना जा रहा है कि वे किसी टीम के साथ सपोर्ट स्टॉफ के रूप में जुड़े सकते हैं.

Leave a comment

Cancel reply