miller crictoday
'डेविड मिलर को दक्षिण अफ्रीका की प्लेइंग इलेवन से बाहर कर देना चाहिए'

भारतीय (Indian) टीम के दिग्गज तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) का मानना है कि दक्षिण अफ्रीकी (South African) विस्फोटक बल्लेबाज डेविड मिलर (David Miller) को गेंदबाजी करना काफी मुश्किल है. इसके अलावा भुवी चाहते हैं कि दक्षिण अफ्रीका मिलर को प्लेइंग इलेवन से बाहर कर दे.

32 साल के भुवनेश्वर कुमार ने कहा, “मिलर को गेंदबाजी करना काफी मुश्किल है. वह इस समय बहुत ही जबरदस्त फॉर्म में है. मैं चाहता हूं कि दक्षिण अफ्रीका उन्हें प्लेइंग XI से बाहर कर दें.”

उन्होंने आगे कहा, “उन्होंने आईपीएल 2022 में भी जबरदस्त बल्लेबाजी की थी. हमें उनकी ताकत पता है और उन्हें गेंदबाजी करना काफी मुश्किल काम होता है.”

बता दें कि डेविड मिलर ने भारत के खिलाफ दिल्ली में खेले गए पांच मुकाबलों की टी20 आई सीरीज के पहले मैच में 31 गेंदों में 64* रनों की धमाकेदार पारी खेल अपनी टीम को शानदार जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी. इस दौरान उन्होंने 4 चौके और 5 छक्के जड़े थे. साथ ही बाएं हाथ के बैटर ने धाकड़ बल्लेबाज रासी वैन डर डूसैन (75) के साथ चौथे विकेट के लिए नाबाद 131 रनों की साझेदारी निभाई थी. दक्षिण अफ्रीका ने इस मैच में टीम इंडिया को 7 विकेट से पराजित किया था.

यह भी पढ़ें – IND vs SA: ऋषभ पंत के कोच ने अपने शिष्य की कप्तानी पर दी बड़ी प्रतिक्रिया

वहीं, आईपीएल के इस सीजन में डेविड मिलर का प्रदर्शन काफी शानदार रहा. उन्होंने 16 मुकाबलों में 68.7 की औसत और 142.72 के स्ट्राइक रेट से 481 रन बनाए. गुजरात टाइटंस को विजेता बनाने में मिलर का अहम योगदान रहा.

Leave a comment

Cancel reply