ind vs sa crictoday
दक्षिण अफ्रीका के पूर्व विकेटकीपर की भविष्यवाणी, 'भारत जीतेगा टी20 आई सीरीज'

भारतीय (Indian) टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज और मौजूदा समय में दिग्गज कमेंटेटर की भूमिका निभा रहे आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने शुक्रवार को दक्षिण अफ्रीका (South Africa) और भारत (India) के बीच राजकोट में खेले जाने वाले पांच मुकाबलों की टी20 अंतर्राष्ट्रीय सीरीज के चौथे मैच को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है. उनका मानना है कि इस मैच में नीली जर्सी वाली टीम जीत दर्ज करेगी.

44 साल के आकाश चोपड़ा ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर कहा, “इस बार मैं कह रहा हूं कि टीम इंडिया विजय हासिल करेगी. अब तक की तीन भविष्यवाणियों में से दो गलत हुई हैं और एक सही है. अब मैं कह रहा हूं कि भारत जीतेगा. उम्मीद करते हैं कि ऐसा होगा.”

बता दें कि मौजूदा सीरीज में दक्षिण अफ्रीका 2-1 से आगे चल रहा है और ऐसे में भारतीय टीम को सीरीज में बने रहने के लिए आज का मैच जीतना बेहद ज़रूरी है. मतलब साफ है, अगर जुनूबी अफ्रीका चौथे मैच में जीत हासिल करती है तो फिर भारत के हाथ से टी20 आई सीरीज भी निकल जाएगी.

यह भी पढ़ें – IPL 2023: सौरव गांगुली ने बताया, अगले साल कैसे होगा आईपीएल का आयोजन?

दोनों टीमों की संभावित एकादश-

भारत- ऋषभ पंत (कप्तान और विकेटकीपर), ऋतुराज गायकवाड़, ईशान किशन, श्रेयस अय्यर, दिनेश कार्तिक, हार्दिक पांड्या, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल/रवि बिश्नोई, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, आवेश खान/अर्शदीप सिंह.

दक्षिण अफ्रीका- टेम्बा बावुमा (कप्तान), रीजा हेंड्रिक्स/क्विंटन डी कॉक, ड्वेन प्रिटोरियस, हेनरिक क्लासेन (विकेटकीपर), डेविड मिलर, रासी वैन डर डूसैन, वैनी पार्नेल, केशव महाराज, कगिसो रबाडा, एनरिक नोर्खिया, तबरेज शम्सी.

Leave a comment

Cancel reply