ind vs aus team india
स्टार पेसर को भारतीय टीम से किया गया रिलीज, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरा टेस्ट नहीं खेल पाएंगे

भारतीय (Indian) टीम के अनुभवी तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट (Jaydev Unadkat) को ऑस्ट्रेलिया (Australia) के खिलाफ आगामी दूसरे टेस्ट के लिए भारत की टीम से रिलीज कर दिया गया है, ताकि वे रणजी ट्रॉफी (Ranji Trophy) के फाइनल में भाग ले सकें. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने रविवार को इसकी घोषणा की.

बोर्ड ने एक बयान जारी करते हुए कहा, “अखिल भारतीय सीनियर चयन समिति ने भारतीय टीम प्रबंधन के परामर्श से उनादकट को बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के दूसरे टेस्ट के लिए भारत की टीम से रिलीज करने का फैसला किया है, जो 17 फरवरी से दिल्ली में शुरू होने वाला है.”

यह भी पढ़ें – कोहली ने की सहवाग के रिकॉर्ड की बराबरी, सिर्फ द्रविड़, लक्ष्मण और सचिन से हैं पीछे

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उनादकट सौराष्ट्र टीम में शामिल होंगे. रणजी ट्रॉफी का फाइनल कोलकाता के ईडन गार्डन्स में 16 फरवरी से बंगाल और सौराष्ट्र के बीच खेला जाएगा. बाएं हाथ के तेज गेंदबाज अपनी राज्य टीम के कप्तान हैं और उन्होंने 2019-20 सत्र में सौराष्ट्र को रणजी ट्रॉफी खिताब दिलाया था.

इस बीच, रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहला टेस्ट एक पारी और 132 रनों से जीत लिया. अब उन्हें आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के दूसरे संस्करण के फाइनल में अपना स्थान सुरक्षित करने के लिए श्रृंखला के शेष तीन मैचों में दो और जीत की आवश्यकता है.

यह भी पढ़ें | Mohammed Shami contacted me after having issues with his seam position – Former Pakistan all-rounder makes a shocking remark

जयदेव उनाद्कट कितने साल के हैं?

31

Leave a comment