pant crictoday
भारतीय ओपनर ने ठोंका दावा, 'ऋषभ पंत को टी20 वर्ल्ड कप 2022 में नहीं मिलेगी जगह'  

भारतीय (Indian) टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने टीम इंडिया के कार्यवाहक कप्तान और स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की फॉर्म को लेकर अपनी चिंता ज़ाहिर की है. लिटिल मास्टर ने कहा है कि अब समय आ गया है कि पंत को अपनी बल्लेबाजी को लेकर आत्म निरिक्षण करना चाहिए.

72 साल के सुनील गावस्कर ने कहा, “वक्त आ गया है कि वो अपनी बल्लेबाजी को लेकर आत्मचिंतन करें. जीत से उनके ऊपर दबाव थोड़ा कम हुआ होगा और अब उन्हें अपनी बल्लेबाजी के बारे में सोचना चाहिए.”

उन्होंने आगे कहा, “लोग चाहते हैं कि वो आते साथ बड़े शॉट्स खेलें और चौके और छक्के लगाएं. यह इसलिए है, क्योंकि पिछले 3-4 सालों में उन्होंने ऐसे ही बल्लेबाजी की है. कप्तानी को देखते हुए कभी-कभी आप अपने गेम पर फोकस नहीं करते. आप बाकी गेंदबाजों और बल्लेबाजों के बारे में सोचते हैं और अपनी बल्लेबाजी में आ रही तकनीकि खामियों पर ध्यान नहीं देते.”

यह भी पढ़ें | BCCI ने लिया बड़ा निर्णय, पूर्व क्रिकेटर और अंपायरों की बढ़ाई पेंशन

बता दें कि ऋषभ पंत दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मौजूदा टी20 आई सीरीज में बुरी तरह से फ्लॉप रहे हैं. उन्होंने अभी तक 3 मुकाबलों की 3 पारियों में 13.33 के औसत से महज 40 रन बनाए हैं. वहीं, उनकी कप्तानी में भारतीय टीम ने दक्षिण अफ्रीका को तीसरे टी20 आई मैच में 48 रनों से पराजित किया.

Leave a comment

Cancel reply