Ricky Ponting
इस वीडियो में देखा जा सकता है कि खिलाड़ियों को दो टीमों में बांटा गया है और सभी इस खेल का पूरा लुफ्त उठाते हुए नज़र आए।

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) ने प्रैक्टिस सेशन के दौरान टीम के खिलाड़ियों के साथ फुटबॉल खेला है, जिसकी वीडियो फ्रेंचाइजी ने सोशल मीडिया पर साझा की है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि खिलाड़ियों को दो टीमों में बांटा गया है और सभी इस खेल का पूरा लुफ्त उठाते हुए नज़र आए।

शुक्रवार को डीसी (DC) ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर खिलाड़ियों के साथ फुटबॉल खेलते हुए मुख्य कोच की यह वीडियो साझा की है। फ्रेंचाइजी ने इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, “रिकी पोंटिंग ने टीम के खिलाड़ियों के साथ फ़ुटबॉल खेला और उसके बाद, जो हुआ वह एक मजेदार और करीबी लड़ाई थी।”

इस समय दिल्ली कैपिटल्स की टीम अंक तालिका में 12 पॉइंट्स के साथ 5वें पायदान पर है। डीसी ने अब तक 12 मुकाबले खेले हैं, जिसमें 6 में जीत और इतने में हार का सामना किया है। दिल्ली की टीम आईपीएल 2022 के प्लेऑफ की रेस में बनी हुई है, लेकिन उनका क्वालीफाई करना बहुत मुश्किल है।

अगर ऋषभ पंत की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स को इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन में प्लेऑफ में पहुंचना है तो उन्हें आरआर और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से कड़ी प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ सकता है, जोकि क्रमश: तीसरे और चौथे स्थान पर मौजूद हैं। दिल्ली टीम के अंतिम लीग 2 मुकाबले पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस के खिलाफ हैं, जो क्रमश: 16 मई और 21 मई को खेले जाएंगे।

Leave a comment

Cancel reply