shane watsaon
दिल्ली कैपिटल्स के सहायक कोच शेन वॉटसन ने टीम के स्टार सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ को लेकर बड़ा बयान दिया है।

दिल्ली कैपिटल्स (DC) के सहायक कोच शेन वॉटस (Shane Watson) ने टीम के स्टार सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने संकेत दिए हैं कि आईपीएल 2022 (IPL 2022) में डीसी के बचे हुए दो लीग मुकाबलों में शॉ का खेलना मुश्किल है। वॉटसन ने बताया है कि पिछले कुछ हफ्तों से युवा बल्लेबाज को बुखार हो रहा है। हालांकि, टीम के कप्तान ऋषभ पंत ने बुधवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच के बाद कहा था कि शॉ को टॉयफायड हुआ है और इसी वजह से वे पिछले मुकाबले नहीं खेले हैं।

शेन वॉटसन ने पृथ्वी शॉ को लेकर ग्रेड क्रिकेटर के साथ बातचीत करते हुए कहा, “मुझे नहीं पता कि जांच में क्या पता चला है। मगर उन्हें पिछले दो हफ्तों से बुखार था, इसलिए इसके कारण का पता करना था कि उन्हें क्या हुआ है। शॉ का नहीं खेलना हमारा नुकसान होगा। उम्मीद करता हूं कि वे जल्द ही स्वस्थ हो जाएं, लेकिन दुर्भाग्य से पृथ्वी हमारे अंतिम दो मैचों तक फिट नहीं हो सकेंगे।”

मालूम हो कि 22 साल के पृथ्वी शॉ ने आईपीएल 2022 में अपना आखिरी मुकाबला 1 मई को लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ खेला था, जिसके बाद वे बीमार हो गए। उनकी जगह डेविड वॉर्नर के साथ डीसी की पारी की शुरुआत केएस भरत कर रहे हैं। शॉ ने आईपीएल 2022 में 9 मुकाबले खेले, जिसमें उन्होंने 259 रन बनाए।

दिल्ली कैपिटल्स के इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा संस्करण के प्लेऑफ में जाने की उम्मीदें मुश्किल हैं। इस समय डीसी की टीम 12 मैचों में से 6 में जीत के साथ पांचवें स्थान पर है। अगर टीम को प्लेऑफ में जाना है तो उन्हें अपने अगले दो मुकाबले जीतने होंगे।

Leave a comment

Cancel reply