kohli anushka vamika
Happy Birthday Vamika: आज एक साल की हुईं विराट-अनुष्का की लाडली

भारतीय (India) टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की बेटी वामिका (Vamika) के जन्म का आज एक साल पूरा हो गया है. कोहली की पत्नी और दिग्गज बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने पिछले साल 11 जनवरी को बेटी को जन्म दिया था. ऐसे में यह दिन विरुष्का (Virushka) के लिए बेहद ख़ास है.

अनुष्का-विराट सोशल मीडिया पर बेटी वामिका की तस्वीरें साझा करते रहते हैं, लेकिन किसी भी फोटो में उनकी बेटी का चहरा नजर नहीं आता. उनका कहना है कि वे वामिका की निजता की रक्षा कर रहे हैं. याद हो कि कुछ समय पहले पिता कोहली ने मीडिया से यह आग्रह किया था कि वे उनकी बेटी की तस्वीरें न खींचें.

एक दिलचस्प बात यह भी है कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने अपनी बेटी का नाम अपने नाम के पहले अक्षर पर रखा भाई. साथ ही वामिका का अर्थ देवी दुर्गा से भी है.

यह भी पढ़ें | टीम इंडिया के बल्लेबाजी कोच ने बताया, कोहली को ड्राइव शॉट खेलना क्यों नहीं छोड़ना चाहिए?

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अनुष्का और बेटी वामिका मौजूदा समय में विराट संग दक्षिण अफ्रीका में मौजूद हैं. अनुष्का और वामिका को मेजबान टीम के खिलाफ खेले गए सेंचुरियन टेस्ट के चौथे दिन के खेल के दौरान स्टेडियम में कोहली की टीम को चीयर करते देखा गया था. इसमें अनुष्का ने बेटी वामिका को अपनी गोद में बैठाया हुआ है. वामिका का चेहरा रेड हार्ट एमोजी से कवर्ड है.

Leave a comment

Cancel reply