ms dhoni car
घुटनों के दर्द से परेशान हैं पूर्व भारतीय कप्तान धोनी, 40 रुपये में करवा रहे हैं वैद्य से इलाज

टीम इंडिया (India) को आईसीसी का हर एक मुख्य खिताब दिलाने वाले पूर्व कप्तान और दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) घुटनों के दर्द से परेशान हैं. वे अपनी इस समस्या का इलाज किसी बड़े हॉस्पिटल में नहीं, बल्कि झारखंड राज्य की राजधानी रांची के नजदीक गांव में एक पेड़ के नीचे बैठने वाले वैद्य बंदन सिंह खेरवार से करवाते हैं. रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि वे दवा की खुराक के लिए हर मरीज से 40 रूपय की फीस लेते हैं. धोनी से भी वे इतनी ही फीस लेते हैं.

बताया गया कि धोनी 4 बार यहां आ चुके हैं. उनके माता-पिता के दर्द की दवा भी यहीं से जाती है. रांची से करीब 80 किलोमीटर दूर लापुंग के गलगली धाम में देसी गाय के दूध, पेड़ की छाल और कई जड़ी बूटियों से दवाइयां बनाई जाती हैं.

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कप्तान की रांची के करीब एक छोटे से गांव में जाने की इन तस्वीरों ने जल्द ही फैन्स का ध्यान आकर्षित किया. 41 साल के धोनी के बारे में वैद्य कहते हैं कि उन्हें सेलिब्रिटी होने पर कोई घमंड नहीं है.

यह भी पढ़ें – ‘भारतीय टीम टेस्ट क्रिकेट से ज्यादा आईपीएल को तवज्जो देती है’ इंग्लैंड के पूर्व पेसर का बयान

समाचार एजेंसी आईएएनएस के अनुसार वैद्य ने कहा, “धोनी एक सामान्य मरीज की तरह बिना किसी धूमधाम के आते हैं. उन्हें सेलिब्रिटी होने पर कोई घमंड नहीं है.”

Leave a comment

Cancel reply