kohli anderson crictoday
एजबेस्टन टेस्ट से पहले इंग्लैंड ने साझा की वीडियो, एंडरसन ने कोहली और पुजारा को 2 गेंदों में किया आउट

भारत (India) और इंग्लैंड (England) के बीच रिशेड्यूल पांचवां टेस्ट मैच शुक्रवार से एजबेस्टन में शुरू होगा और यह देखना दिलचस्प होगा कि टीम इंडिया 2007 के बाद पहली बार इंग्लैंड में अपनी पहली टेस्ट सीरीज जीतने में कामयाब होती है या नहीं. वर्तमान में, टीम इंडिया इस सीरीज में 2-1 से आगे है. मेहमानों ने पिछले साल लॉर्ड्स और ओवल में टेस्ट जीतकर सीरीज में लीड ली थी.

वहीं, आखिरी टेस्ट से पहले इंग्लैंड क्रिकेट ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर पिछले साल ट्रेंट ब्रिज टेस्ट का एक वीडियो साझा किया है, जिसमें जेम्स एंडरसन चेतेश्वर पुजारा और विराट कोहली को आउट करते हुए नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें – ENG vs IND: ग्रीम स्वान ने इंग्लैंड को दी भारतीय टीम से सावधान रहने की सलाह

एंडरसन ने पहली पारी के 41वें ओवर में लगातार गेंदों पर पुजारा और कोहली को आउट किया था. पुजारा ने 4 रन बनाए, जबकि कोहली पहली गेंद पर बिना खाता खोले आउट हो गए.

आपको बता दें कि पिछले साल ट्रेंट ब्रिज टेस्ट ड्रॉ के रूप में समाप्त हुआ था और उसके बाद भारत ने लॉर्ड्स में जीत के साथ श्रृंखला में 1-0 की बढ़त हासिल की. इंग्लैंड ने तीसरा टेस्ट जीता, लेकिन भारत ने फिर ओवल में जीतकर 2-1 की बढ़त बना ली. उसके बाद भारतीय खेमे में कुछ सकारात्मक कोविड-19 मामलों के बाद पांचवें टेस्ट को स्थगित करना पड़ा था.

Leave a comment

Cancel reply