swann crictoday
ENG vs IND: ग्रीम स्वान ने इंग्लैंड को दी भारतीय टीम से सावधान रहने की सलाह

भारत (India) के खिलाफ 1 जुलाई से एजबेस्टन में खेले जाने वाले पांच मुकाबलों की टेस्ट सीरीज के आखिरी मैच से पहले इंग्लैंड (England) के दिग्गज स्पिनर ग्रीम स्वान (Graeme Swann) ने अपने देश के खिलाड़ियों को सावधान रहने की सलाह दी है. उन्होंने कहा है कि विराट कोहली (Virat Kohli) और जसप्रीत बुमराह (Japrit Bumrah) मेहमान टीम की जीत में अहम भूमिका निभा सकते हैं.

43 साल के ग्रीम स्वान ने टाइम्स ऑफ़ इंडिया के साथ साक्षात्कार में कहा, “मुझे लगता है कि जसप्रीत बुमराह और विराट कोहली अहम खिलाड़ी होंगे. कोहली अगर रूट की तरह खुल कर खेलेंगे तो यह देखना शानदार होगा.”

उन्होंने आगे कहा, “विराट कमाल के खिलाड़ी हैं और अगर जसप्रीत ने गेंदबाजी में लय पकड़ ली तो ड्यूक गेंद से उनका सामना करना काफी मुश्किल होगा.”

यह भी पढ़ें – ENG vs IND: सहवाग ने कोहली के 71वें शतक को लेकर किया बड़ा प्रेडिक्शन?

बता दें कि यह पिछले साल इंग्लैंड में खेली गई पांच मुकाबलों की टेस्ट सीरीज का बाकी बचा आखिरी मैच है, जिसे कोरोना महामारी के कारण स्थगित कर दिया गया था. मेहमान इस सीरीज में 2-1 से आगे चल रहे हैं. यह मुकाबला आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के लिए भी बहुत अहम है. ऐसे में स्वान का मानना है कि कोहली और बुमराह भारत की जीत में अहम योगदान दे सकते हैं.

Leave a comment

Cancel reply