kohli pujara leeds test crictoday
'भारत के पास दुनिया के सबसे बेहतरीन बल्लेबाज मौजूद हैं' इंग्लैंड के पूर्व कप्तान का बयान

इंग्लैंड (England) के पूर्व कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) ने भारतीय (Indian) बल्लेबाजों की जमकर तारीफ की है. उनका मानना है कि भारत के पास कई बेहतरीन बल्लेबाज मौजूद हैं. साथ ही केपी ने एजबेस्टन टेस्ट मैच से पहले इंग्लिश टीम को मेहमानों से सावधान रहने का इशारा भी दिया है.

42 साल के केविन पीटरसन ने कहा, “इंग्लैंड की टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ बहुत ही कमाल रही थी, लेकिन एक बल्लेबाज क्रम, जिसमें रोहित शर्मा (जिनके उपलब्ध रहने की उम्मीद जताई जा रही है) चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली और लिस्ट में और भी नाम हैं, ये सभी अलग ही तरह के खिलाड़ी हैं.”

इसके अलावा दाएं हाथ के पूर्व बल्लेबाज ने टीम इंडिया की गेंदबाजी को लेकर भी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि इस बार भारत को गेंदबाजी में कोई दिक्कत नहीं होने वाली है.

उन्होंने कहा, “भारतीय गेंदबाजों को इस बात से कोई भी दिक्कत नहीं होने वाली है कि इंग्लैंड के बल्लेबाज आकर बल्ला भांजते हुए तेज रन बनाने की कोशिश करेंगे. रवि जडेजा एक बहुत ही कमाल के स्पिनर हैं, जब लोग उनके पीछे पड़ते हैं और आप इस बात को लेकर आश्वस्त रह सकते हैं कि जसप्रीत बुमराह इस चीज को एक मौके के तौर पर देखेंगे.”

यह भी पढ़ें – ENG vs IND: ग्रीम स्वान ने इंग्लैंड को दी भारतीय टीम से सावधान रहने की सलाह

मेहमान टीम 1 जुलाई से इंग्लैंड के खिलाफ एजबेस्टन में सीरीज का रिशेड्यूल टेस्ट मैच खेलेगी. यह पिछले साल इंग्लैंड में खेली गई पांच मुकाबलों की टेस्ट सीरीज का बाकी बचा आखिरी मैच है, जिसे कोरोना महामारी के कारण स्थगित कर दिया गया था. मेहमान इस सीरीज में 2-1 से आगे चल रहे हैं.

Leave a comment

Cancel reply