इंग्लैंड क्रिकेट टीम
अनजान वायरस की चपेट में आए पाकिस्तान दौरे पर गए इंग्लैंड के खिलाड़ी

इंग्लैंड (England) क्रिकेट टीम तीन टेस्ट मैचों की श्रृंखला खेलने पाकिस्तान (Pakistan) दौरे पर गई हुई है। मगर पाकिस्तान जाना इंग्लिश खिलाड़ियों को काफी भारी पड़ गया है। दरअसल, रावलपिंडी में पहले टेस्ट की पूर्व संध्या पर कप्तान बेन स्टोक्स (Ben Stokes) सहित इंग्लैंड के कई खिलाड़ी एक अनजान वायरस की चपेट में आ गए हैं।

क्रिकट्रैकर ने बीबीसी की रिपोर्ट के हवाले से दावा किया है कि कम से कम 12 इंग्लिश खिलाड़ी पाकिस्तान में एक वायरस की चपेट में आ गए हैं। हालांकि, संक्रमितों में कोरोना वायरस के लक्षण नहीं पाए गए हैं। मेडिकल टीम ने कोच और खिलाड़ियों समेत स्क्वाड के करीब 14 सदस्यों को बुधवार को होटल में आराम करने की सलाह दी है।

अपनी बहू के साथ फंसे BCCI अध्यक्ष – VIDEO

गौरतलब है कि गुरुवार को रावलपिंडी में इंग्लैंड की टीम 17 साल के बाद पाकिस्तानी सरजमीं पर टेस्ट मैच खेलने उतरेगी। मगर अब इस मुकाबले पर संकट के बदल छा गए हैं। इंग्लिश टीम ने पहले टेस्ट के लिए बुधवार सुबह ही अपनी प्लेइंग इलेवन जारी कर दी, लेकिन अब इसमें बदलाव होने की काफी संभावना है।

पाकिस्तान के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन –

बेन स्टोक्स (कप्तान), जैक क्राउली, बेन डकेट, ओली पोप, जो रूट, हैरी ब्रुक, बेन फोक्स (विकेटकीपर), लियाम लिविंगस्टोन, जैक लीच, ओली रॉबिन्सन, जेम्स एंडरसन।

Q. टी20 विश्व कप 2022 किसने जीता था?

A. इंग्लैंड।

Leave a comment

Cancel reply