स्टुअर्ट ब्रॉड बने पिता
इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड बने पिता, सोशल मीडिया पर शेयर की बच्ची की तस्वीरें

इंग्लैंड (England) के दिग्गज तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड (Stuart Broad) पिता गए हैं। उनके घर शनिवार को एक बेटी ने जन्म लिया है। ब्रॉड और उनकी मंगेतर मोली किंग (Mollie King) ने नवजात बच्ची के साथ अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर यह खुशखबरी अपने फैंस के साथ साझा की है। बता दें कि स्टुअर्ट ब्रॉड की मंगेतर 35 साल की हैं और वो पेशे से सिंगर हैं।

36 साल के स्टुअर्ट ब्रॉड और उनकी मंगेतर ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें पोस्ट करते हुए अपनी बेटी के नाम का भी खुलासा किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, “दुनिया में आपका स्वागत है एनाबेला ब्रॉड। हमें इतना प्यार पहले कभी नहीं हुआ।” इस पोस्ट के कमेंट सेक्शन में ब्रॉड और मोली को बधाई देने वालों का तांता लग गया है। पूर्व इंग्लिश दिग्गज क्रिकेटर केविन पीटरसन समेत कई बड़ी हस्तियों ने जोड़े को अपनी शुभकामनाएं भेजी हैं।

मैच फिक्सिंग में फंसी बाबर आज़म की सेना – VIDEO

इनसाइडस्पोर्ट की रिपोर्ट के मुताबिक, मोली और ब्रॉड इसी साल (2022) शादी करना चाहते थे, लेकिन किसी कारणवश इस कार्यक्रम को टालना पड़ा। दोनों ने 2021 की शुरुआत में एक दूसरे के साथ सगाई की थी। यह कपल पिछले पांच साल से एक-दूसरे को डेट कर रहा है।

वहीं, दाएं हाथ के गेंदबाज ने अपने परिवार के साथ समय बिताने के लिए आगामी पाकिस्तान दौरे से भी ब्रेक लिया है। वे पाकिस्तान के खिलाफ तीन मैचों के टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए इंग्लैंड की टीम का हिस्सा नहीं हैं।

Q. स्टुअर्ट ब्रॉड ने इंग्लैंड के लिए कितने टेस्ट विकेट झटके हैं?

A. 566

Leave a comment

Cancel reply