reeza butller
'इंग्लैंड को उन्हीं की सरज़मीं पर टी20 आई सीरीज हराना हमारा सबसे पहला लक्ष्य है'

दक्षिण अफ्रीकी (South Africa) टीम के स्टार ओपनर रीज़ा हेंड्रिक्स (Reeza Hendricks) ने इंग्लैंड (England) के खिलाफ रविवार को साउथेम्प्टन में खेले जाने वाले तीन मुकाबलों की टी20 आई सीरीज के तीसरे और आखिरी मैच से पहले कहा है कि अंग्रेजों को उन्ही की सरज़मीं पर सीरीज हराना काफी शानदार होगा. उनका मानना है कि उनकी टीम बेहद मजबूत है. मौजूदा टी20 आई सीरीज में दोनों ही टीमें 1-1 से बराबरी पर हैं. पहला मुकाबला इंग्लैंड ने 41 रनों से जीता था, जबकि दूसरा मैच दक्षिण अफ्रीका ने 58 रनों से अपने नाम किया था.

32 साल के रीज़ा हेंड्रिक्स ने इंग्लैंड में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा, “पहले मुकाबले में हमारा प्रदर्शन काफी खराब रहा था, लेकिन दूसरे मैच में हमने जबरदस्त वापसी की और 1-1 से बराबरी की. आने वाला मुकाबला हम सबके लिए काफी बड़ा होने वाला है. हमें अपने ऊपर पूरा भरोसा है और हम बेहतरीन प्रदर्शन करने को पूरी तरह से तैयार हैं.”

दाएं हाथ के बैटर ने आगे कहा, “इंग्लैंड टीम भी काफी मजबूत है और वह भी यह मुकाबला जीतना चाहेंगे. इंग्लैंड में सीरीज जीतना सच में काफी बड़ी बात है और उम्मीद है कि हम यह सीरीज अपने नाम करेंगे.”

बता दें कि दाएं हाथ के ओपनर ने इंग्लैंड के खिलाफ मौजूदा टी20 आई सीरीज में अभी तक शानदार प्रदर्शन किया है. उन्‍होंने पहले टी20 मैच में 33 गेंदों में 57 रनों की पारी खेली थी और दूसरे मुकाबले में 32 गेंदों में 53 रन बटोरे थे.

यह भी पढ़ें – दिग्गज बैटर ने दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट पर लगाए आरोप, बताया किस वजह से लिया संन्यास

Q. रीज़ा हेंड्रिक्स ने टी20 आई में अभी तक कितने अर्धशतक लगाए हैं?

A. 9

Leave a comment

Cancel reply