hendricks de kock
'टी20 विश्व कप के लिए दक्षिण अफ्रीकी टीम में कड़ी प्रतिस्पर्धा है' , स्टार ओपनर का बयान

दक्षिण अफ्रीकी (South Africa) स्टार सलामी बल्लेबाज रीज़ा हेंड्रिक्स (Reeza Hendricks) ने कहा है कि उनकी टीम में खिलाड़ियों के बीच कड़ी प्रतिस्पर्धा जारी है, क्योंकि हर प्लेयर इस साल ऑस्ट्रेलिया में खेले जाने वाले आईसीसी टी20 विश्व कप के लिए टीम में अपनी जगह पक्की करने के लिए अच्छा प्रदर्शन करने की कोशिश कर रहा है.

बता दें कि दाएं हाथ के ओपनर ने इंग्लैंड के खिलाफ मौजूदा टी20 आई सीरीज में अभी तक शानदार प्रदर्शन किया है. उन्‍होंने पहले टी20 मैच में 33 गेंदों में 57 रनों की पारी खेली थी और दूसरे मुकाबले में 32 गेंदों में 53 रन बटोरे थे.

32 साल के रीज़ा हेंड्रिक्स ने इंग्लैंड के खिलाफ रविवार को साउथेम्प्टन में खेले जाने वाले तीन मुकाबलों की टी20 आई सीरीज के तीसरे और आखिरी मैच से पहले प्रेस कांफ्रेंस में कहा, “योगदान देकर अच्‍छा लगता है. इस समय टीम के अंदर काफी प्रतिस्‍पर्धा है, जो कि अच्‍छी चीज है, तो मैं खुश हूं कि मुझे मौका मिला और मैं दो अच्‍छे प्रदर्शन करने में कामयाब रहा.”

यह भी पढ़ें – दिग्गज बैटर ने दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट पर लगाए आरोप, बताया किस वजह से लिया संन्यास

उन्होंने आगे कहा, “ये प्रदर्शन मुझे कहां ले जाएगा, मुझे नहीं पता, लेकिन मुझे, जो भी मौके मिले, उसमें कोशिश है कि अपना सर्वश्रेष्‍ठ प्रदर्शन कर सकूं. मेरा सेलेक्शन अगर होता है तो वे कोच और कप्तान पर निर्भर करता है कि वे मुझे कैन सी भूमिका देते हैं.”

Q. रीज़ा हेंड्रिक्स ने टी20 आई में अभी तक कितने अर्धशतक लगाए हैं?

A. 9

Leave a comment

Cancel reply