Ben Stokes -Stuart Broad and James Anderson
ENG vs NZ: लॉर्ड्स टेस्ट के लिए इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन का ऐलान, ब्रॉड-एंडरसन की हुई वापसी

न्यूज़ीलैंड (New Zealand) के विरुद्ध गुरूवार से लॉर्ड्स में शुरू होने वाले तीन मुकाबलों की टेस्ट सीरीज के पहले मैच के लिए इंग्लैंड (England) ने अपनी प्लेइंग इलेवन का ऐलान कर दिया है. इस टेस्ट के लिए दिग्गज तेज गेंदबाजों जेम्स एंडरसन (James Anderson) और स्टुअर्ट ब्रॉड (Stuart Broad) की इंग्लैंड की टीम में वापसी हुई है.

बता दें कि ब्रॉड और एंडरसन को इस साल वेस्टइंडीज के दौरे से बाहर रखा गया था, लेकिन नए कप्तान बेन स्टोक्स और हेड कोच ब्रैंडन मैकुलम की सिफारिश पर इन दोनों दिग्गजों की वापसी संभव हो पाई है. एशेज सीरीज में बेहतर प्रदर्शन नहीं कर पाने के कारण इन दोनों गेंदबाजों को लंबे अरसे बाद तक इंग्लिश टेस्ट टीम में जगह नहीं मिली थी

यह भी पढ़ें – कोहली को 110 शतक लगाते देखना चाहते हैं शोएब अख्तर, बोले ‘बेफिक्र होकर 45 साल तक खेलना’

23 साल के तेज गेंदबाज मैथ्यू पॉट्स को पहली बार इंग्लैंड की टेस्ट प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बनाया गया है. उन्होंने प्रथम श्रेणी क्रिकेट में अपने शानदार प्रदर्शन से खूब वाह-वाही बटोरी है. दाएं हाथ के इस पेसर ने 24 टेस्ट मुकाबलों में 77 विकेट चटकाए हैं. पॉट्स एंडरसन और ब्रॉड का साथ देने के लिए तैयार हैं.

न्यूजीलैंड के खिलाफ लॉर्ड्स टेस्ट के लिए इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन इस प्रकार है-

बेन स्टोक्स (कप्तान), जैक क्रॉली, एलेक्स लीज, ओली पोप, जो रूट, जॉनी बेयरस्टो, बेन फॉक्स (विकेटकीपर), मैथ्यू पोट्स, जैक लीच, स्टुअर्ट ब्रॉड, जेम्स एंडरसन.

Leave a comment

Cancel reply