dravid pc crictoday
हमें अपने गेंदबाजी आक्रमण पर बहुत गर्व है - राहुल द्रविड़

टीम इंडिया (India) के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने अपनी टीम के गेंदबाजी आक्रमण को लेकर बड़ा बयान दिया है. उनका कहना है कि वे अपने बोलिंग अटैक पर बहुत गर्व करते हैं. इसके अलावा पूर्व दिग्गज बल्लेबाज ने कहा कि इंग्लैंड के खिलाफ एजबेस्टन टेस्ट बेहद रोमांचक होने वाला है.

49 साल के राहुल द्रविड़ ने कहा, “इंग्लैंड और उनकी बल्लेबाजी की शैली के बारे में बहुत सारी बातें होती हैं. हमारी तेज गेंदबाजी में, जो गुण है वह कुछ ऐसा है, जिस पर हमें गर्व है. उन्होंने पूरी दुनिया में प्रदर्शन किया है और मुझे लगता है कि यह एक दिलचस्प प्रतियोगिता होने वाली है.”

उन्होंने आगे कहा, “यह विपक्ष की तुलना में खुद पर ध्यान केंद्रित करने के बारे में है. ऑफ स्टंप के शीर्ष पर हिट करना अभी भी एक बहुत अच्छी गेंद है और यह उस स्थान पर लगातार हिट करने के बारे में है. अगर उनमें (इंग्लैंड) हमारी सर्वश्रेष्ठ गेंदों पर आक्रमण करने का हुनर है, तो उन्हें शुभकामनाएं.”

यह भी पढ़ें – ENG vs IND: क्या बुमराह के लिए कप्तानी आसान होगी? हेड कोच द्रविड़ ने दी प्रतिक्रिया

बता दें कि टीम इंडिया मौजूदा समय में इंग्लैंड के खिलाफ एजबेस्टन में पांच मुकाबलों की टेस्ट सीरीज का पांचवां और आखिरी मैच खेलने में व्यस्त है. यह मुकाबला पिछले साल कोरोना महामारी की वजह से स्थगित कर दिया गया था. मेहमान टीम इस सीरीज में 2-1 से आगे है. अब यह देखना दिलचस्प होगा कि टीम इंडिया 2007 के बाद पहली बार इंग्लैंड में अपनी पहली टेस्ट सीरीज जीतने में कामयाब होती है या नहीं.

Leave a comment

Cancel reply