hardik pandya test
'हार्दिक पांड्या को टेस्ट टीम में भी जगह मिलनी चाहिए', भारतीय स्पिनर की मांग

टीम इंडिया (India) के पूर्व दिग्गज ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को लेकर बड़ी टिप्पणी दी है. उनका मानना है कि हार्दिक को इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट टीम में भी जगह मिलनी चाहिए थी. टर्बनेटर के अनुसार, शार्दुल ठाकुर ने अच्छा काम किया है, लेकिन पांड्या मौजूदा समय में काफी शानदार फॉर्म में हैं और उनके होने से भारतीय टीम को और मजबूती मिलती.

41 साल के हरभजन सिंह ने स्पोर्ट्सकीड़ा पर बातचीत करते हुए कहा, “मेरा ये मानना है कि भारतीय टीम को हार्दिक पांड्या को टीम में शामिल करना चाहिए था. केवल एक ही मैच है और यहां पर तेज गेंदबाजों को मदद मिलने की संभावना है.”

यह भी पढ़ें – ENG vs IND: सहवाग ने कोहली के 71वें शतक को लेकर किया बड़ा प्रेडिक्शन?

उन्होंने आगे कहा, “हां शार्दुल ठाकुर ने अच्छा काम किया है, लेकिन अगर हार्दिक पांड्या टीम में होते तो फिर काफी अच्छा होता. इससे टीम की बल्लेबाजी काफी अच्छी हो जाती और गेंदबाजी में भी मदद मिलती.”

बता दें कि हार्दिक पांड्या ने पिछले कुछ समय में शानदार प्रदर्शन किया है. उनकी कप्तानी में हाल ही में भारतीय टीम ने आयरलैंड को दो मुकाबलों की टी20 आई सीरीज में 2-0 से रौंदा, इससे पहले उन्होंने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 आई सीरीज में ज़बरदस्त प्रदर्शन किया था. इतना ही नहीं, आईपीएल 2022 में हार्दिक पांड्या की अगुवाई में गुजरात टाइटन्स ने इस सीजन के खिताब पर कब्ज़ा जमाया था.

Leave a comment

Cancel reply