team india
'लॉर्ड्स वनडे में भी कमाल करेगी बुमराह और शमी की जोड़ी' भारतीय ओपनर की बड़ी भविष्यवाणी

दिग्गज क्रिकेट कमेंटेटर और टीम इंडिया (India) के पूर्व सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा (Akash Chopra) ने इंग्लैंड और भारत के बीच गुरूवार को लॉर्ड्स में खेले जाने वाले तीन मुकाबलों की वनडे सीरीज के दूसरे मैच को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है. उन्होंने कहा है कि जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी की जोड़ी इस बार भी शानदार प्रदर्शन करेगी. आकाश चोपड़ा के मुताबिक, दोनों गेंदबाज मिलकर 4 से ज्यादा विकेट लेंगे.

44 साल के आकाश चोपड़ा ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर कहा, “जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी मिलकर चार से ज्यादा विकेट एक बार फिर चटकाएंगे. बुमराह जबरदस्त गेंदबाजी कर रहे हैं और पिछले मैच में उन्होंने 6 विकेट लिए थे. मुझे लगता है कि इसकी वजह से वो और भी खतरनाक गेंदबाज बन जाएंगे. हालांकि, इस मैच में पिच थोड़ी फ्लैट होगी.”

यह भी पढ़ें – ENG vs IND: अगले मुकाबले में भी नहीं खेलेंगे विराट? बुमराह ने दिया इंजरी पर बड़ा अपडेट

जानकारी हो कि मंगलवार को इंग्लैंड के खिलाफ ओवल में खेले गए वनडे सीरीज के पहले मैच में टीम इंडिया ने 10 विकेट से जीत दर्ज की. इस मैच में बुमराह ने अपने 7.2 ओवर की गेंदबाजी में 19 रन खर्च कर कुल 6 विकेट हासिल किए. इस दौरान उन्होंने तीन ओवर मेडन भी फेंके. इंग्लैंड के खिलाफ उसी के घर में किसी भी भारतीय गेंदबाज का यह सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है. वहीं, मोहम्मद शमी ने भी 3 बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया.

Leave a comment

Cancel reply