virat kohli
कोहली के कप्तानी छोड़ने पर बचपन के कोच ने जताई हैरानी, बोले 'नहीं पता उन्होंने किस वजह से यह फैसला लिया'

भारतीय (Indian) टीम के दाएं हाथ के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) के बचपन के कोच राजकुमार शर्मा (Rajkumar Sharma) ने अपने शिष्य के टेस्ट प्रारूप से कप्तानी छोड़ने के फैसले पर हैरानी जताई है. उन्होंने कहा है कि यह कोहली का निजी फैसला है और मैं यह नहीं कहना चाहूंगा कि उन्होंने किस वजह से कप्तानी छोड़ी.

राजकुमार शर्मा ने इंडिया न्यूज़ (India News) से बातचीत करते हुए कहा, “यह हैरान करने वाला फैसला है. मैं इस पर ज्यादा टिप्पणी नहीं करना चाहूंगा, क्योंकि यह उनका निजी फैसला है और मैं यह नहीं कहना चाहूंगा कि उन्होंने किस वजह से कप्तानी छोड़ी.”

यह भी पढ़ें | विराट कोहली ने लिया बड़ा फैसला, छोड़ी टेस्ट टीम की कप्तान

उन्होंने आगे कहा, “जब तक मैं वास्तविक तस्वीर नहीं जान लेता, मैं इस पर बहुत अधिक टिप्पणी नहीं कर पाऊंगा. हालांकि मैं यह कह सकता हूं कि उन्होंने यह फैसला जल्दबाजी में नहीं लिया है.”

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 33 साल के कोहली ने शनिवार को टेस्ट प्रारूप की कप्तानी से इस्तीफा देकर समस्त क्रिकेट जगत को हैरान कर दिया. उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए इस बात की जानकारी दी. इसके बाद से क्रिकेट के दिग्गज कोहली के इस फैसले पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं व्यक्त कर रहे हैं.

Leave a comment

Cancel reply