umran rohit crictoday
उमरान मलिक को टी20 विश्व कप 2022 की टीम में शामिल करना चाहते हैं कप्तान रोहित शर्मा?

भारतीय (Indian) टीम के कप्तान और दिग्गज सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने युवा तेज गेंदबाज उमरान मलिक (Umran Malik) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. उनका कहना है कि उमरान उनकी योजनाओं में शामिल हैं और इस साल ऑस्ट्रेलिया में खेले जाने वाले आईसीसी टी20 विश्व कप पर नज़र रखते हुए वे देखना चाहते हैं कि मलिक उनके लिए क्या पेश करते हैं.

35 साल के रोहित शर्मा ने कहा, “वह हमारी योजनाओं में शामिल हैं. हम यह समझने की कोशिश कर रहे हैं कि टीम उनसे क्या चाहती है. हां, कई बार हम कुछ लोगों को आजमाना चाहते हैं और उमरान मलिक निश्चित रूप से उन लोगों में से एक हैं.”

हिटमैन ने आगे कहा, “विश्व कप पर एक नजर रखते हुए हम देखना चाहते हैं कि वह हमारे लिए क्या पेश करते हैं. वह निश्चित रूप से एक बेहतर संभावना है.”

बता दें कि उमरान मलिक ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 15वें संस्करण में शानदार प्रदर्शन किया था, जहां उन्होंने अपनी तूफानी गेंदबाजी के बलबूते खूब वाह-वाही बटोरी. मलिक ने 14 मुकाबलों में 22 विकेट चटकाए थे. इसके बाद उन्हें दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल किया गया, जहां उनको डेब्यू करने का मौका नहीं मिल पाया, लेकिन दाएं हाथ के गेंदबाज ने आयरलैंड के खिलाफ टी20 अंतर्राष्ट्रीय में पदार्पण किया. अब देखने वाली बात यह होगी कि क्या उमरान टी20 विश्व कप 2022 की टीम में जगह बना पाते हैं या नहीं.

यह भी पढ़ें – घुटनों के दर्द से परेशान हैं पूर्व भारतीय कप्तान धोनी, 40 रुपये में करवा रहे हैं वैद्य से इलाज

Leave a comment

Cancel reply