hardik pandya crictoday
'हार्दिक पांड्या, जैसे खिलाड़ी की टीम में हमेशा ज़रूरत होती है' भारतीय विकेटकीपर के टिप्पणी

भारतीय (Indian) टीम के पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने टीम इंडिया के एक धाकड़ खिलाड़ी को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है. उनका कहना है कि आईसीसी विश्व कप 2023 के बाद स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) वनडे प्रारूप से संन्यास ले सकते हैं. शास्त्री ने कहा कि हार्दिक टी20 क्रिकेट खेलना चाहते हैं.

60 साल के रवि शास्त्री ने एक भारतीय अंग्रेजी समाचार चैनल से बात करते हुए कहा, “हार्दिक पांड्या टी20 क्रिकेट खेलना चाहते हैं. वे फिलहाल वनडे क्रिकेट खेलना जारी रखेंगे, क्योंकि अगले साल वर्ल्ड कप होना है. आप इसके बाद उन्हें वनडे क्रिकेट को अलविदा कहते हुए देख सकते हैं.”

बता दें कि इंग्लैंड के दिग्गज ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ने हाल ही में वनडे क्रिकेट से संन्यास लेकर सभी को चौंका दिया था. उन्होंने मंगलवार को डरहम में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अपने ओडीआई करियर का आखिरी मैच खेला. इसमें अंग्रेजों को करारी हार का सामना करना पड़ा. बाएं हाथ के बल्लेबाज ने टी20 और टेस्ट में खेलने का निर्णय लिया है.

वहीं, फ्रेंचाइजी क्रिकेट का असर अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट पर पड़ रहा है. ऐसे में इससे वनडे फोर्मेट पूरी तरह से प्रभावित हो रहा है.

यह भी पढ़ें – टीम इंडिया को आईसीसी विश्व कप 2023 का खिताब दिलाना चाहते हैं शिखर धवन

Q. रवि शास्त्री का जन्म कहां हुआ था?

A. मुंबई

Leave a comment

Cancel reply