Harbhajan singh
उन्होंने अपने अंडर -19 दिनों को याद करते हुए यह फोटो शेयर की है। इसमें उनके साथ 2 पाकिस्तानी खिलाड़ी हैं।

टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने शुक्रवार को सोशल मीडिया पर अपनी एक पुरानी तस्वीर साझा की है, जिसमें दो और खिलाड़ी नज़र आ रहे हैं। उन्होंने अपने अंडर -19 दिनों को याद करते हुए यह फोटो शेयर की है। इसमें उनके साथ 2 पाकिस्तानी खिलाड़ी हैं।

41 साल के भारतीय क्रिकेटर ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर यह फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “पहचानो तो मानें.. साल 1998-99 के अंडर-19 दिनों को याद करते हुए।” हरभजन सिंह ने भारत की तरफ से अंडर-19 वर्ल्ड कप खेला था और इस टीम में उनके साथ वीरेंद्र सहवाग, मोहम्मद कैफ, रितेंदर सिंह सोढ़ी, लक्ष्मीरतन शुक्ला थे।

दाएं हाथ के गेंदबाज द्वारा साझा की गई इस तस्वीर में इमरान ताहिर और हसन रजा हैं। भज्जी के बाएं तरफ ताहिर खड़े हैं, जबकि दाएं तरफ रजा हैं। बता दें कि इमरान ताहिर ने अपने युवा दिनों में पाकिस्तान के लिए क्रिकेट खेला था और फिर वह दक्षिण अफ्रीका चले गए और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर वहां से क्रिकेट खेला।

पिछले दिनों खबरें सामने आईं थीं कि हरभजन सिंह इंटरनेशनल क्रिकेट से जल्द ही संन्यास ले सकते हैं। ऐसा कहा गया कि वह अगले सीजन के लिए किसी आईपीएल टीम के साथ कोच के रूप में जुड़ सकते हैं। वैसे तो भज्जी आईपीएल 2021 में कोलकाता नाइट राइडर्स का हिस्सा थे।

Leave a comment

Cancel reply