ऋषभ पंत
ऋषभ पंत के स्वास्थ को लेकर बीसीसीआई ने जारी किया आधिकारिक बयान

टीम इंडिया (Team India) के धाकड़ विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) शुक्रवार सुबह सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए। ऋषभ अकेले ही दिल्ली से रूड़की अपने घर जा रहे थे, लेकिन सुबह लगभग 5:30 बजे उनकी कार दिल्ली – देहरादून हाईवे पर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। अब इस मामले पर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने अधिकारी बयान जारी किया है।

बीसीसीआई ने अपने आधिकारिक बयान में कहा, “भारत के विकेटकीपर ऋषभ पंत शुक्रवार सुबह उत्तराखंड के रुड़की के पास एक कार दुर्घटना का शिकार हो गए। पहले उन्हें सक्षम मल्टीस्पेशियलिटी हॉस्पिटल और ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया था, जहां उनकी चोट का इलाज किया गया।”

बयान में ऋषभ पंत की चोट के बारे में भी बताया गया है। बीसीसीआई ने बताया, “ऋषभ के माथे पर दो कट लगे हैं, उनके दाहिने घुटने का लिगामेंट फट गया है और उनकी दाहिनी कलाई, टखने और पैर के अंगूठे में भी चोट लगी है। साथ ही उनकी पीठ पर भी चोट लगी है। ऋषभ की हालत स्थिर बनी हुई है, और अब उन्हें देहरादून के मैक्स अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया है, जहां ऋषभ की चोटों का विश्लेषण किया जाएगा और आगे के उपचार के लिए उनका एमआरआई स्कैन से होगा।

उन्होंने आगे कहा, “बीसीसीआई ऋषभ के परिवार के साथ लगातार संपर्क में है, जबकि मेडिकल टीम भी वर्तमान में ऋषभ का इलाज कर रहे डॉक्टरों के संपर्क में है। बोर्ड पूरी कोशिश करेगा कि ऋषभ को सर्वोत्तम संभव चिकित्सा देखभाल मिले और उन्हें इस खराब दौर से बाहर आने के लिए हर संभव सहायता मिले।”

ऋषभ पंत ने दी मौत को मात – VIDEO

YouTube video
ऋषभ पंत की उम्र कितनी है?

25 वर्ष

Leave a comment