ऋषभ पंत
पोंटिंग और गंभीर समेत कई बड़ी क्रिकेट हस्तियों ने घायल ऋषभ पंत के लिए मांगी दुआएं

टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का शुक्रवार तड़के सुबह रुड़की के पास भीषण सड़क हादसा हो गया है। पंत इस हादसे में गंभीर रूप से चोटिल हुए हैं। उनके सिर और पैर में गहरी चोट आई है। साथ ही सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल तस्वीरों में उनकी पीठ भी काफी जख्मी नजर आ रही है।

25 साल के ऋषभ के लिए दुआओं का दौर जारी है और पूरी दुनिया के क्रिकेटर फैंस और क्रिकेटर्स उनकी सलामती की कामना कर रहे हैं। चलिए आपको बताते हैं कि क्रिकेट से जुडी किन – किन हस्तियों ने ऋषभ पंत के एक्सीडेंट पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है –

भारतीय धाकड़ बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से पोस्ट साझा करते हुए लिखा, “प्रिय ऋषभ पंत के जल्द ही ठीक होने की कामना करता हूं।” वहीं, टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने भी ऋषभ के जल्द ठीक होने की प्रार्थना की है।

साथ ही ऑस्ट्रेलिया के महान कप्तान और दिल्ली कैपिटल्स के हेड कोच रिकी पोंटिंग ने भी पंत के लिए ट्विट किया। उन्होंने लिखा, “ऋषभ पंत के बारे में सोच रहा हूं। उम्मीद है आप जल्द ठीक हो जाएंगे और अपने पैरों पर खड़े हो जाएंगे।

इसके अलावा मोहम्मद शमी, मुनाफ पटेल और अनिल कुंबले ने भी सोशल मीडिया पर अपनी संवेदना जाहिर की है।

हार्दिक के हाथों खत्म होगा 5 दिग्गजों का करियर – VIDEO

Leave a comment

Cancel reply