Rohit Sharma Angry
BAN vs IND: कप्तान रोहित शर्मा ने खोया आपा, साथी खिलाड़ी को दी गाली, देखिए वीडियो

रविवार को बांग्लादेश (Bangladesh) और भारत (India) के बीच तीन मुकाबलों की वनडे सीरीज के पहला मैच खेला गया, जिसमें नीली जर्सी वाली टीम को शिकस्त झेलनी पड़ी है। इस मुकाबले के अंतिम क्षणों में भारतीय खिलाड़ियों ने कई गलतियां की। अपनी टीम के ख़राब प्रदर्शन को देख कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) आपा खो बैठे और झुंझलाहट में गालियां देते नजर आए। उनकी यह शर्मनाक हरकत कैमरे में कैद हो गई है।

दरअसल, शार्दुल ठाकुर बांग्लादेश की पारी का 43वें ओवर फेंकने आए। ओवर की चौथी गेंद पर मेंहदी हसन ने बड़ा शॉट लगाने की कोशिश की। गेंद सीधा वाशिंगटन सुंदर के करीब पहुंची और उनके पास कैच लपकने का आसान मौका था, लेकिन वे अपनी जगह से नहीं हिले। सुंदर बाउंड्री के पास खड़े होकर गेंद के गिरने का इंतजार करते रहे। इस लापरवाही से रोहित को इतना गुस्सा आया कि वे मैदान पर ही गालियां देने लगे।

गौरतलब है कि इससे ठीक एक गेंद पहले केएल राहुल ने भी एक आसान कैच टपका दिया था। उस समय बांग्लादेश को मैच जीतने के लिए 46 गेंदों में 32 रन की दरकार थी। शार्दुल की गेंद पर मेंहदी ने जोर से हिट करने की कोशिश की, लेकिन गेंद उनके बल्ले पर ठीक से आई नहीं आई और हवा में काफी ऊंची गई। राहुल को कैच पकड़ने का पर्याप्त समय मिला था। मगर उन्होंने इसे ड्रॉप कर दिया।

मैच की बात करें तो टीम इंडिया पहले बल्लेबाजी करते हुए 41.2 ओवर में 186 रन बनाकर ढेर हो गई। भारत की ओर से केवल केएल राहुल (73) ने अर्धशतक जमाया। जवाब में मेजबानों ने कप्तान लिटन दास और मेहदी हसन की जुझारू पारी की बदौलत 46 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर यह लक्ष्य हासिल कर लिया। इसके साथ ही बांग्लादेश तीन मुकाबलों की वनडे सीरीज में 1-0 से आगे हो गई है।

टीम इंडिया के खिलाड़ियों के साथ हुई ना-इंसाफ़ी – VIDEO

Q. रोहित शर्मा की उम्र कितनी है?

A. 35 वर्ष।

Leave a comment

Cancel reply