Rohit Sharma
BAN vs IND: रोहित के नाम दर्ज हुआ शर्मनाक रिकॉर्ड, हिटमैन की कप्तानी की हो रही कड़ी आलोचना

रविवार को ढाका के शेर ए बांग्ला नेशनल स्टेडियम में खेले गए तीन मुकाबलों की वनडे सीरीज के पहले मैच में बांग्लादेश (Bangladesh) ने भारत (India) को 1 विकेट से पराजित कर दिया. भारतीय टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 41.1 ओवर में 186 रनों के स्कोर पर ही सिमट गई थी. बांग्लादेश की तरफ से शाकिब अल हसन ने घातक गेंदबाजी करते हुए 36 रन देकर 5 विकेट चटकाए, जबकि इबादत हुसैन ने भी 4 बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया.

यह भी पढ़ें – बांग्लादेश ने भारत को 1 विकेट से हराया, ढाका में ‘मैजिकल’ मिराज की पारी ने किया कमाल

बांग्लादेश ने जवाब में 46 ओवर खेलते हुए 9 विकेट खोकर 187 रनों का स्कोर बनाया और लक्ष्य को हासिल कर लिया. महदी हसन मिराज ने (38) अंत में शानदार पारी खेलते हुए मुस्ताफिजुर रहमान के साथ मिलकर अपनी टीम को शानदार जीत दिलाई. दोनों ने आखिरी विकेट के लिए 51 रनों की नाबाद साझेदारी निभाई.

इसी के साथ भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के नाम एक अनचाहा रिकॉर्ड भी दर्ज हो गया. रोहित टीम इंडिया के पहले ऐसे कप्तान बन गए हैं, जिनकी अगुवाई में नीली जर्सी वाली टीम को बांग्लादेश के खिलाफ वनडे और टी20 आई मैच में हार मिली है. इससे पहले बांग्लादेश ने भारत को साल 2019 में टी20 अंतर्राष्ट्रीय में हराया था.

वहीं, दूसरी तरफ फैंस सोशल मीडिया पर रोहित की कप्तानी की कड़ी मज़म्मत कर रहे हैं. ऐसे ही कई यूजर्स अपने-अपने अंदाज़ में प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

एक्ट्रेस और क्रिकेटर्स के बीच की सबसे शर्मसार घटना – वीडियो

Q. रोहित शर्मा कितने साल के हैं?

A. 35

Leave a comment

Cancel reply