sai kishore crying
भारत (India) के लिए अपना पहला अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट मैच खले आर साई किशोर (Sai Kishore) नेपाल (Nepal) के खिलाफ भारत के क्वार्टर फाइनल मैच के दौरान राष्ट्रगान बजते ही भावुक हो गए.

भारत (India) के लिए अपना पहला अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट मैच खले आर साई किशोर (Sai Kishore) नेपाल (Nepal) के खिलाफ भारत के क्वार्टर फाइनल मैच के दौरान राष्ट्रगान बजते ही भावुक हो गए. हानझोउ में मैच शुरू होने से पहले, जैसे ही दोनों टीमें कतार में खड़ी हुईं, दोनों देशों के राष्ट्रगान बजाए गए. राष्ट्रगान शुरू होते ही साई किशोर की आंखों में आंसू आ गए.

यह भी पढ़ें: Mohammed Siraj – India’s potential X-factor for ICC World Cup 2023?

इसका वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो गया. वहीं, प्रशंसकों ने व्यक्त किया कि वे घरेलू स्टार के लिए कितने खुश हैं. यहां तक ​​कि दिनेश कार्तिक ने साई किशोर को इस उपलब्धि पर बधाई देने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) का सहारा लिया. कार्तिक ने सोशल मीडिया पर साई किशोर के डेब्यू को उनकी वर्षों की कड़ी मेहनत का इनाम बताया.

उन्होंने लिखा, “भगवान के पास उन लोगों को देने के अपने तरीके हैं, जो कड़ी मेहनत करते हैं. यह अविश्वसनीय खिलाड़ी साईं किशोर, जिन्होंने सफेद गेंद से घरेलू क्रिकेट में दबदबा बनाया है, एक पूर्ण सुपरस्टार हैं और मैं उनके लिए इससे ज्यादा खुश नहीं हो सकता.”

गौरतलब है कि साई किशोर ने भारत के लिए कुल 4 ओवर फेंके, जिसमें नेपाल के सलामी बल्लेबाज कुशल भुर्टेल का एकमात्र विकेट लिया, जबकि उन्होंने 25 रन दिए. भारत ने इस मैच को 23 रनों से अपने नाम किया.

यह भी पढ़ें – Asian Games 2023, पहला क्वार्टरफाइनल: भारत ने नेपाल को 23 रनों से हराया, यशस्वी ने जड़ा शतक