Dhanashree Verma - Yuzvendra Chahal
युजवेंद्र की पत्नी धनश्री वर्मा ने प्रतिक्रिया देते हुए चयनकर्ताओं पर तंज कसा है।

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम का ऐलान हो गया है। बीसीसीआई की चयन समिति ने भारत की 15 सदस्यीय टीम में लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल को शामिल नहीं किया है। चहल पिछले कुछ सालों से टी20 प्रारूप में जबरदस्त प्रदर्शन कर रहे हैं। ऐसे में उनका टीम में नहीं होना कई लोगों को हैरान कर रहा है। इसी बीच युजवेंद्र की पत्नी धनश्री वर्मा ने प्रतिक्रिया देते हुए चयनकर्ताओं पर तंज कसा है।

31 साल के गेंदबाज को टी20 विश्व कप की टीम में नहीं चुने जाने पर धनश्री ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इमोशनल कोट साझा किया है। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा, “मां कहती हैं ये वक्त भी गुजर जाना है, सर उठाकर जियो क्योंकि हुनर और अच्छे कर्म हमेशा साथ देते हैं तो जी बात ऐसी है कि ये वक्त भी गुजर जाना है। भगवान ग्रेट है।”

युजवेंद्र चहल को टीम में नहीं चुने जाने पर भारतीय टीम के मुख्य चयनकर्ता चेतन शर्मा ने खुलकर बात करते हुए कहा कि संयुक्त अरब अमीरात में टी20 विश्व कप के दौरान थोड़ी तेज गेंद डालने वाले स्पिन गेंदबाज हमारी प्राथमिकता थे, इसलिए हमने चहल की जगह राहुल चाहर को शामिल किया। साथ ही सरप्राइज के तौर पर मिस्ट्री गेंदबाज वरुण चक्रवर्ती को टीम में चुना गया है। वहीं, चहल के अलावा टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारत की इस 15 सदस्यीय टीम में शिखर धवन को भी नहीं चुना गया है।

टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारत की 15 सदस्यीय टीम इस प्रकार है –

विराट कोहली(कप्तान) रोहित शर्मा(उप-कप्तान), केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत(विकेटकीपर), ईशान किशन(विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रविंद्र जडेजा, राहुल चाहर, रविचंद्रन अश्विन, अक्षर पटेल, वरुण चक्रवर्ती, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी।

रिजर्व प्लेयर्स : श्रेयस अय्यर, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर।

Leave a comment

Cancel reply