Team India
'टीम इंडिया के पास मजबूत बेंच स्ट्रेंथ है, इसलिए वे आईसीसी टी20 रैंकिंग में नंबर-1 बने हैं'

श्रीलंका (Srilanka) के खिलाफ 24 फरवरी से शुरू होने वाली तीन मुकाबलों की टी20 सीरीज से पहले भारतीय टीम (India) को बड़ा झटका लग सकता है। इस सीरीज में तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) के खेलने को लेकर संदेह बना हुआ है। बता दें कि वेस्टइंडीज (West Indies)के खिलाफ रविवार को खेले गए तीसरे टी20 मुकाबले के दौरान चाहर चोटिल हो गए थे। उनकी हैमस्ट्रिंग में खिचाव आ गया था।

29 साल के दीपक चाहर ने कोलकाता में खेले गए इस मैच में बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए 11 गेंद डालते हुए 2 विकेट चटकाए थे। वह अपने दूसरे ओवर की आखिरी गेंद के लिए रनअप के लिए भागे तो वह लड़खड़ाते दिखाई दिए। इसके बाद मैदान पर फीजियो आए और शुरुआती उपचार के बाद दीपक चाहर ग्राउंड से बाहर चले गए।

दीपक की चोट कितनी गंभीर है इसपर कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। अगर उनकी हैमस्ट्रिंग इंजरी गंभीर होती है तो वह आईपीएल के 15वें सीजन के शुरूआती मुकाबलों से भी बाहर हो सकते हैं। बता दें कि ग्रेड वन के हैमस्ट्रिंग को पूरी तरह से ठीक होने में 6 हफ्तों का समय लगता है।

भारत और श्रीलंका के बीच तीन मुकाबलों की टी20 सीरीज का पहला मैच 24 फरवरी को लखनऊ के भरत रत्न श्री अटल बिहारी वाजपेयी एकना क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। वहीं, सीरीज के आखिरी दो मैच धर्मशाला के हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेले जाएंगे।

Leave a comment

Cancel reply