Deepak Chahar - Jaya Bhardwaj
दीपक चाहर 1 जून को जया भारद्वाज संग लेंगे सात फेरे, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ शादी का कार्ड

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने सोमवार को सोशल मीडिया पर मंगेतर जया भारद्वाज के साथ एक खूबसूरत तस्वीर साझा की है। इसी साल उन्होंने आईपीएल 2021 के दूसरे फेज के दौरान जया को शादी की लिए प्रपोज किया था। अकसर भारतीय क्रिकेटर सोशल मीडिया पर मंगेतर के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं।

29 साल के भारतीय पेसर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर मंगेतर जया भारद्वाज संग एक तस्वीर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, “हंसी सब कुछ बता रही है।” इस फोटो में दोनों बेहद क्यूट लग रहे हैं। दीपक चाहर ने बहुत कम समय में अपने जबरदस्त प्रदर्शन से सबको प्रभावित किया है। वह इंडियन प्रीमियर लीग में लगातार बेहतरीन प्रदर्शन करते आ रहे हैं, जिसके चलते उन्हें टीम इंडिया में खेलने का मौका भी मिल रहा है।

गौरतलब है कि दीपक चाहर ने जया भारद्वाज संग आईपीएल 2021 के एक मुकाबले के खत्म होने के बाद मजेदार अंदाज में सगाई की थी। दाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने टीवी पर सबके सामने जया को प्रपोज किया था और उन्हें अंगूठी पहनाई थी। दोनों एक दूसरे को लंबे समय से जानते हैं। दीपक हाल ही में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली गई तीन मुकाबलों की टी20 सीरीज का हिस्सा थे।

Leave a comment

Cancel reply