dewald brevis
'बेबी एबी डी विलियर्स' के नाम से मशहूर दक्षिण अफ्रीका के क्रिकेटर डेवाल्ड ब्रेविस ने अपनी पसंदीदा आईपीएल फ्रेंचाइजी और क्रिकेटर्स के नाम का खुलासा किया है।

‘बेबी एबी डी विलियर्स’ (Baby AB de Villiers) के नाम से मशहूर दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के क्रिकेटर डेवाल्ड ब्रेविस (Dewald Brevis) ने अपनी पसंदीदा आईपीएल फ्रेंचाइजी और क्रिकेटर्स के नाम का खुलासा किया है। बीते दिनों पहले उनकी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की पुरानी जर्सी पहने एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी।

दक्षिण अफ्रीका के अंडर -19 क्रिकेटर ब्रेविस ने कहा है कि वह अपनी पसंदीदा फ्रेंचाइजी आरसीबी के लिए खेलना चाहते हैं, क्योंकि वह टीम उनके दो पसंदीदा खिलाड़ी विराट कोहली (Virat Kohli) और एबी डी विलियर्स (AB de Villiers) की है।

उन्होंने कहा, “मेरे लिए, सबसे बड़ा सपना प्रोटियाज के लिए खेलना है। मैं आईपीएल का बहुत बड़ा फैन हूं और मैं आरसीबी के लिए आईपीएल में खेलना पसंद करूंगा। मैं आरसीबी से प्यार करता हूं, क्योंकि वहां विराट कोहली और एबी डी विलियर्स थे। मैं विराट कोहली और एबी डी विलियर्स का बहुत बड़ा फैन हूं।”

एबी डी विलियर्स की तरह बेखौफ अंदाज में बल्लेबाजी करने वाले ब्रेविस ने अंडर-19 वर्ल्ड कप 2022 में बेहतरीन प्रदर्शन किया है। उन्होंने 4 मुकाबलों में 90.50 के औसत और 86.39 के स्ट्राइक रेट से 362 रन बनाए, जिसमें उच्चतम स्कोर 104 रन का रहा। इस टूर्नामेंट में उन्होंने 1 शतक और 3 अर्धशतक लगाए हैं।

Leave a comment

Cancel reply