Dinesh Karthik
'अगर मैं चयनकर्ता होता तो कार्तिक को टी20 विश्व कप 2022 की भारतीय टीम में ज़रूर जगह देता'

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने इस साल टीम के पहली आईपीएल (IPL) ट्रॉफी जीतने को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि वे भविष्यवाणी के आधार पर काम करने वाले व्यक्ति नहीं हैं और उन्होंने स्वीकार किया कि इस समय पक्ष बहुत मजबूत दिख रहा है।

आईपीएल की आधिकारिक वेबसाइट पर दिनेश कार्तिक की एक वीडियो पोस्ट की गई है, जिसमें उन्होंने कहा, “मैं भविष्यवाणी करने वाला व्यक्ति नहीं हूं, लेकिन मुझे कहना होगा कि टीम में मूड अच्छा है और मुझे लगता है कि हम एक अच्छी दिशा में आगे बढ़ रहे हैं। हम एक अच्छी जगह पर हैं, इसलिए मुझे कहना होगा कि हम इस समय अच्छे दिख रहे हैं।”

36 साल के दिनेश कार्तिक ने आईपीएल के मौजूदा सीजन में अपने प्रदर्शन को लेकर कहा, “यह स्थिति का आकलन करने के बारे में है, यह समझने की कोशिश कर रहा है कि उस दिन या उस विकेट पर इसे करने का सबसे अच्छा तरीका क्या है, जिस चीज को लेकर मैं सबसे ज्यादा उत्साहित हूं, वह स्पष्टता है, जो मुझे दी गई है और मैं इसमें अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की कोशिश कर रहा हूं।”

आईपीएल के 15वें सीजन में दिनेश कार्तिक के अब तक प्रदर्शन पर नजर डालें तो उन्होंने 4 मुकाबले खेले हैं और चारों में नाबाद रहे। उन्होंने 4 मुकाबलों में 97 रन बनाए हैं। इस मौजूदा सीजन की नीलामी में आरसीबी ने दिनेश को 5.50 करोड़ रूपए में खरीदा था।

Leave a comment

Cancel reply