Dinesh Karthik - Faf du Plessis
मैच के बाद टीम के कप्तान फाफ डू प्लेसिस ने दिनेश और शाहबाज की तारीफ में कसीदे पढ़े।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने आईपीएल 2022 (IPL 2022) के 13वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स (RR) को 4 विकेट से हराया। इस मैच में आरसीबी की तरफ से दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) और शाहबाज अहमद (Shahbaz Ahmed) ने तूफानी पारी खेली और टीम को हारा हुआ मुकाबला जिताया। मैच के बाद टीम के कप्तान फाफ डू प्लेसिस ने दिनेश और शाहबाज की तारीफ में कसीदे पढ़े।

37 साल के फाफ डू प्लेसिस ने कहा, “जहां मुकाबले में हम नहीं थे वहां से मैच को जीताना यह दिनेश कार्तिक का चरित्र दिखाता है। दबाव में उनका धैर्य कमाल का है। कार्तिक बहुत शांत हैं और हमारे लिए बेहद कारगर भी हैं। हमने पहले फील्डिंग करते हुए 18 ओवर तक गेंदबाजी बहुत बढ़िया की थी, लेकिन बाद में जोस बटलर के बड़े शॉट्स के आगे कुछ नहीं कर पाए।”

उन्होंने आगे कहा, “हमने टीम को अच्छी शुरुआत दी थी, लेकिन चहल ने शानदार गेंदबाजी करते हुए राजस्थान रॉयल्स की मैच में वापसी करवाई।” फाफ डू प्लेसिस ने शाहबाज अहमद कि भी तारीफ की और कहा, “लोग सोचते हैं कि वे दुबले-पतले छोटे खिलाड़ी हैं और वे बड़े शॉट्स नहीं लगा पाएंगे, पर उन्होंने सबको गलत साबित करते हुए बड़े शॉट्स लगाकर टीम को मैच जिताए।

राजस्थान और बैंगलोर के बीच खेले गए आईपीएल 2022 के 13वें मुकाबले की बात करें तो आरआर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी को 170 रनों का टारगेट दिया था और बैंगलोर ने यह लक्ष्य 6 विकेट के नुकसान पर 5 गेंदे शेष रहते हुए हासिल कर लिया।

Leave a comment

Cancel reply