Gujarat Titans
भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने बताया है कि आईपीएल 2022 में डेब्यू करने वाली गुजरात टाइटंस अपने पहले सीजन में इतना बेहतरीन प्रदर्शन कैसे कर रही है।

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने बताया है कि आईपीएल 2022 (IPL 2022) में डेब्यू करने वाली गुजरात टाइटंस (GT) अपने पहले सीजन में इतना बेहतरीन प्रदर्शन कैसे कर रही है। उनका मानना है कि गुजरात की टीम परिणाम की चिंता किए बिना फियरलेस क्रिकेट खेल रही है। इस समय हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की कप्तानी वाली जीटी इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन की अंक तालिका में 11 मैचों में 8 जीत के साथ दूसरे पायदान पर है।

लिटिल मास्टर के नाम से मशहूर गवास्कर ने स्टार स्पोर्ट्स पर बतचीत करते हुए कहा, “गुजरात टाइटंस की टीम इतनी आजादी के साथ खेल रही है और सभी खिलाड़ी निडर हैं। उनके खेल में दुनिया का कोई डर नहीं है, इसलिए वे जीत रहे हैं। बेशक आप जीतना चाहते हैं। यहां तक कि जब आप अपने ही मैदान में खेल रहे हों, लेकिन हारने का मतलब यह नहीं है कि दुनिया खत्म हो गई।”

72 साल के सुनील गावस्कर ने आगे कहा, “यही वह तरीका है, जिसके साथ वे पिच पर कदम रख रहे हैं। वे अपने खेल का आनंद ले रहे हैं और सकारात्मक क्रिकेट खेल रहे हैं।” गावस्कर के अलावा हरभजन सिंह ने भी गुजरात टाइटंस की तारीफ की और कहा कि वह मंगलवार को लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ मैच जीतेंगे।

भज्जी ने कहा, “गुजरात लखनऊ के खिलाफ यह मुकाबला जीतकर प्लेऑफ में पहुंचने वाली पहली टीम होगी। हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली यह टीम बहुत मजबूत है। राशिद खान बेहतरीन फॉर्म में हैं और कोच आशीष नेहरा टीम को आवश्यक आत्मविश्वास दे रहे हैं। जीटी को हराना बहुत मुश्किल है।”

Leave a comment

Cancel reply