saha ipl 2022
IPL 2022: 'मैं टीम की जीत के लिए खेलता हूं', गुजरात टाइटंस के दिग्गज खिलाड़ी की टिप्पणी

स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के मौजूदा सीजन में अपने प्रदर्शन को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. उन्होंने कहा है कि वे दिखाने के लिए नहीं, बल्कि टीम की जीत के लिए खेलते हैं.

साहा ने स्पोर्ट्सकीड़ा से बातचीत करते हुए कहा, “मैं एक जीत के लिए योगदान दे सकता था, इसलिए वही मेरा मुख्य भाग था. मैं किसी को दिखाने के लिए नहीं खेलता, मैं सिर्फ अपनी टीम को जीत दिलाने के लिए खेलता हूं.”

उन्होंने आगे कहा, “विकेट की प्रकृति के आधार पर सर्वश्रेष्ठ एकादश का फैसला किया जाता है. टीम की बेहतरी के लिए इधर-उधर बदलाव किए जाते हैं. मैथ्यू वेड को मुझ पर तरजीह दी गई, लेकिन फिर मुझे खेलने का मौका मिला. अंतत: टीम का लक्ष्य मैच जीतना होता है. हम 10 में से 8 मैच जीतकर शीर्ष पर हैं और हमारा मुख्य उद्देश्य उस गति को आगे बढ़ाना है.”

बता दें कि साहा इस सीजन गुजरात टाइटंस के लिए खेल रहे हैं. इससे पहले वे सनराइजर्स हैदराबाद टीम का हिस्सा थे. आईपीएल के 15वें सीजन से पहले एसआरएच ने उन्हें रिलीज कर दिया था.

दूसरी ओर, गुजरात ने इस सीजन काफी शानदार प्रदर्शन किया है. उन्होंने अपने 10 मुकाबलों में से 8 जीते हैं तो 2 में उन्हें हार का सामना करना पड़ा है. ऐसे में वे 16 अंकों के साथ पॉइंट्स टेबल में शीर्ष स्थान पर हैं.

Leave a comment

Cancel reply